Shriya Saran. . Image Source: IANS News

September 11 : साऊथ इंडियन फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली श्रिया सरन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। और इसी मौके पर श्रिया सरन की अपकमिंग फिल्म 'गमन' के डायरेक्टर क्रिश ने फिल्म में श्रिया के फर्स्ट लुक को शेयर किया।

यह फिल्म तेलगु के साथ साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ा और हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। और डायरेक्टर ने हर भाषा के पोस्टर को इंस्टा पर अपलोड करते हुए लिखा, 'श्रिया के जन्मदिन पर मल्टी-लैंगुऐज फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर कर बहुत खुश हूं।' साथ ही फिल्म के सभी कलाकारों को भी ‌टैग किया।

वहीं श्रिया ने भी 'गमन' टीम का धन्यवाद करते हुए इसे यादगार जन्मदिन बताया और फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया‌। साथ ही श्रिया ने डायरेक्टर क्रिश के साथ साथ गमन टीम को बेस्ट बताते हुए सभी कलाकारों का धन्यवाद किया।

वैसे बता दें, श्रिया साऊथ इंडियन फिल्मों के साथ साथ बॉलिवुड और अमेरिकन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्रिया के करियर की शुरुआत 2001 में रिलीज हुए डांस विडियो से हुई और उसी विडियो के कारण श्रिया को कई फिल्ममेकर द्वारा फिल्मों के आॅफर आना शुरू हुए थे।

श्रिया आखिरी बार टॉलीवुड फिल्म 'वीर भोगा वसंता रायलु' और 'एनटीआर' में दिखी थी और अब वह दोबारा एक अंतराल के बाद टॅालीवुड फिल्मों नजर आएंगी। गमन के लुक की बात करें तो श्रिया लाल साड़ी पहने किसी सोच-विचार में गुम नजर आ रहीं हैं। फिल्म की कहानी रियल-लाइफ ड्रामा पर बेस्ड है।

फिल्म की कहानी के डॉयलॉग साई माधव बुर्रा ने लिखा वहीं फिल्म के गानों को उस्ताद इलैयाराजा ने गाया हैं। फिल्म के पहले लुक के साथ डायरेक्टर ने अन्य लीड एक्टर्स को भी पोस्ट में टैग किया और जल्द उनके लुक को भी शेयर किया जाएगा। फिल्म में श्रिया के अलावा नित्या मेनन, शिवा कंदुकूरी और प्रियंका जावलकर भी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News