Actress Kiara Advani.. Image Source: IANS

September 16 : कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "इंदू की जवानी" के मेकर्स ने फिल्म के पहले पेप्पी सॉन्ग "हसीना पागल दीवानी" को आज रिलीज़ कर दिया है। हालांकि मेकर्स ने पहले फिल्म का ट्रेलर ना रिलीज़ कर पहले इसके गाने को रिलीज़ करने का फैसला किया।

"हसीना पागल दीवानी" गाने में कियारा आडवाणी और आदित्य सील का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस पेप्पी डांस नंबर की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा की जा रहीं हैं, और इसके हुकअप स्टेप को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

कियारा ने गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, "ये है इंदू हसीना पागल दीवानी #इंदू की जवानी का #हसीना पागल दीवानी सॉन्ग आउट।" गाने में कियारा और आदित्य के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस पेप्पी नंबर को मिका सिंह और असीस कौर ने गाया है, जबकि लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखें हैं और म्यूजिक मिका सिंह ने ही कंपोज किया है।

फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील के अलावा मल्लिका दुआ और अबीर सेनगुप्ता भी है। फिल्म "इंदु की जवानी" को बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। और मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कियारा "इंदु की जवानी" के अलावा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक "शेरशाह" और कार्तिक आर्यन के साथ "भूल भुलैया 2" में नजर आएंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News