Mahima Makwana and Rohan Mehra. Image Source: Instagram/mahima_makwana

September 16 : महिमा मखवाना और रोहन मेहरा तिसरी बार म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। आज दोनों के अपकमिंग म्यूजिक एल्बम के पोस्टर को शेयर किया गया साथ ही रिलीज डेट अनाउंस की गई। महिमा और रोहन के इस गाने को 18 सितंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। गाने के पोस्टर के साथ टाईटल सॉन्ग 'तेरी बात और हैं' से जुड़े हुए एक पोस्ट को भी शेयर किया गया। यह गाना जी म्यूजिक कंपनी के बैनर के अंडर रिलीज किया जाएगा।

गाने के टाईटल सॉन्ग 'तेरी बात और हैं' से जुड़े हुए पोस्ट की बात करें तो पोस्ट में महिमा ने रोहन से पूछा है कि,'क्या मैं बेस्ट हूं' और उसी पर रोहन जवाब में कहता हैं,'तेरी बात और है'। इसके अलावा गाने की पोस्टर की बात करें तो महिमा रेड टॉप पहने हुए हैं और वहीं रोहन डेनीम शर्ट के में है। और दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं। इसी पोस्टर में गाने के अन्य कलाकारों के नाम और रिलीजींग डेट को लिखा गया है।

इस गाने को कुमार ने लिखा हैं। वहीं गाने को स्टेबिन बेन ने गाया हैं। बाता दें स्टेबिन हाल ही में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के म्यूजिक एल्बम 'बारीश' को भी गाते दिखे थे। 'तेरी‌ बात और है' गाने के म्यूजिक को सन्नी इंदेर ने दिया हैं जो बॉबी देओल और प्रकाश झा की ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सिरीज 'आश्रम' में भी अपना म्यूजिक दे चुके हैं।

रोहन ने गाने के पोस्टर को शेयर कर सभी कलाकारों को टैग किया। रोहन ने कैप्शन में लिखा,'जल्द ही आपके प्यार के तारों को छेड़ने आ रहें हैं।' वही अन्य कलाकारों ने भी इंस्टा पर इस पोस्टर को शेयर किया।

महिमा मखवाना हाल ही में एमएक्स प्लेयर की फिल्म 'फ्लैश' में स्वरा भास्कर के साथ नजर आई थी। वहीं महिमा कलर्स के टेलिविजन सिरीयल 'शुभांरंभ' में भी लीब रोल में नजर आ रहीं हैं। जिसकी ‌शूटिंग भी जारी है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News