Actor Nawazuddin Siddiqui. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

September 16 : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'सिरीयस मैन' के टीजर को आज रिलीज किया गया। नवाजुद्दीन के लीड रोल में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता की हैं जो मुंबई में रहकर अपने बेटे को मुंबईकरों (मुंबई में रहनेवाले लोगों) की तरह सिरीयस मैन बनाना चाहता है। जिसे संसार समझेगा नहीं पर फिर भी उसकी इज्जत करते हुए उसे सलाम करेंगा। फिल्म की कहानी मनू जोसेफ द्वारा लिखी नोवेल पर बेस्ड हैं।

फिल्म के टीजर की बात करें तो, एनिमेटेड विडियो में नीले आसमान पर मुंबई की इमारतें बनती दिख रहीं हैं और वहीं बैंकग्राउंड में नवाजुद्दीन के वॉइस-ओवर से फिल्म की कहानी को बताई जाती हैं। जिसमें नवाजुद्दीन पिता के किरदार में बंम्बईया भाषा के अंदाज में कहते हैं कि,' यह हैं मुंबई और मुंबई की इन चकाकचक इमारतों में बड़े-बड़े सिरीयस लोग रहते हैं जो छोटी-छोटी बातों को सिरीयसली ले लेते हैं। जिन्हें दुनिया तो कुछ नहीं समझती पर सलाम जरूर मारती हैं। इसलिए मैं अपने बेटे आदी को एक सिरीयस मैन बनाना चाहता हूं।'

इस वॉइस-ओवर के दरम्यान ही एनिमेटेड विडियो में नीला आसमान पीले बैंकग्राउंड में बदलता हैं और सफेद अक्षरों से सिरीयस मैन लिखा होता हैं और बीच में नवाजुद्दीन कोट-पैंट पहने हाथ में फाइल लिए आसमान की तरफ झांकते हुए खड़े दिखाई देते हैं।

नवाजुद्दीन ने इसी टीजर को इंस्टा पर पोस्ट किया और कैप्शन में फिल्म के सभी कलाकारों को टैग कर लिखा,' सिरीयसली बता रहा हूं, सिरीयस मैन 2 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा हैं।'

सिरीयस मैन को डायरेक्टर सुधीर मिश्रा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह नवाजुद्दीन और सुधीर की पहली साथ में काम करनेवाली फिल्म हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News