Actor Amit Sadh.. Image Source: IANS

September 16 : जी 5 प्रिमीयम के इंस्टा पेज पर 'जिद हैं' की शूटिंग की जानकारी दी गई। अमित साध और सुशांत सिंह के किरदारों की फोटो शेयर की गई। इन फोटोज में अमित साध और सुशांत सिंह सेना अधिकारी के लुक में नजर आ रहें हैं। इन्हीं फोटो में अमित साध के मेहनत को देखा जा सकता हैं ‌।

जी 5 प्रिमीयम ने इस फोटो को इंस्टा पर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' अमित साध और सुशांत सिंह की जीत की जिद हैं। साथ ही लिखा,'शुरू हुई जिद हैं की शूटिंग।' इन फोटो के साथ जी 5 ने जानकारी दी की जल्द ही बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर किया जाएगा।

साथ ही सुशांत सिंह ने भी अपने इंस्टा पोस्ट पर इसी पोसृट को रिपोस्ट किया‌ ।

बता दें, अमित साध 'जी 5' की अपकमिंग सिरीज 'जिद' में दोबारा सेना अधिकारी का किरदार निभा रहें हैं। इसके पहले भी अमित सोनी लिव की उरी सर्जिकल स्ट्राइक बन बनी सिरीज़ 'अवरोध' में सेनाधिकारी के रूप में नजर आए थे। और अब जी 5 की सिरीज़ जिद की तैयारी में अमित जुट चुके हैं इसलिए उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर पोस्ट के जरिए सोशल मिडिया से कुछ दिनों तक ब्रेक लेने की बात कहीं।

जिद सिरीज की बात करें तो, विशाल मंगलोरकर इसे डायरेक्ट कर रहें हैं और अमित के अलावा इस सिरीज में सुशांत सिंह और अमृता पुरी भी नजर आएंगे। देखना यह कि इस समय सिरीज में बखूबी अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले अमित इस सिरीज में किस तरह की अदाकारी दिखाएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News