Actor Ali Fazal. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

September 17 : कुछ दिन पहले, फुकरे सीरीज के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लम्बा ने ऑडियंस के साथ शेयर किया था 'फुकरे 3 ' की स्क्रिप्ट तैयार हो गयी है और यह खबर सुनकर लोगों में फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साह बढ़ गया हैं। फुकरे और फुकरे रिटर्न्स, दोनों ही पार्ट ने लोगों को काफी एंटरटेन किया और इसके तीसरे पार्ट का इंतजार ऑडियंस कर ही रही थी अब फाइनली खबर आ गयी है फुकरे 3 को लेकर। एक्टर अली फज़ल ने भी फुकरे के सेट से एक मोमेंट शेयर किया और जताई अपनी एक्साइटमेन्ट इसके तीसरे पार्ट को लेकर।

अली जो की पहले दो पार्ट्स में ज़फर के किरदार में नजर आये है , उन्होंने लिखा ," मुझे आपको कुछ बताना है, नहीं नहीं आपको सुनना पड़ेगा - हमसे फुकरे के सेट्स भी खुदवाये और फिर एक्टिंग करवाई। .. सोचिये ? पुलकित सम्राट को तो अंदर घुसा दिया, जी हां हम , हम उदास थे, देखो देखो , हमारे चेहरे। . देखा ? यही है सच...सच.. सच.. बिहाइंड द सीन्स का नया खुलासा... वॉल्यूम 3 में। (हेलो, हेलो ?? माइक नहीं चल रहा भाई ? यह सही है) डिस्क्लेमर : जिसको समझ नहीं आया... जस्ट जोकिंग.. आई लव रसना..."

'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' दोनों ही फिल्मो को मृगदीप सिंह लम्बा ने डायरेक्ट किया है और इन्हे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोडूस किया है। फिल्म की कहानी दिल्ली के 4 दोस्तों की है जो ढेर सारा पैसा कमाने की वजह से फस जाते हैं।

'फुकरे 3' में आप पहले दो फिल्मो की मैन कास्ट पुलकित सम्राट, ऋचा चढ़ा, अली फज़ल, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मनोज सिंह को देखेंगे। फिल्म पहले अक्टूबर नवंबर में शुरू होने वाली थी लेकिन अब कोरोना के चलते कुछ फाइनल नहीं है।

वर्कफ़्रंट पर, अली को जल्दी ही आप अमेरिकन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल ' में देखेंगे जिसे केनेथ ब्रनघ ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 1973 में इसी नाम से आयी नावेल पर आधारित है जिसे अगाथा क्रिस्टी ने लिखा था। फिल्म अमेरिका में 23 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

इसके साथ साथ उन्हें मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में भी देखा जा सकेगा जो अमेज़न प्राइम पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। इस सीरीज में आप अली के साथ पंकज त्रिपाठी ,दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुगल को देख सकेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News