Actress Digangana Suryavanshi.. Image Source: IANS

September 19 : आखिरकार लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी और कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस का रोमांटिक सॉन्ग "तू है तो" आज रिलीज़ हो गया। पहली बार दोनों की केमिस्ट्री एकसाथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे और अब गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस दिगांगना ने गाने की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी कि गाना रिलीज़ हो गया है। और साथ ही दर्शकों से गाने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया भी पूछी। वही टेरेंस ने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

गाना शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "ड्रॉप कर रहा हूँ। जानना चाहता हूं कि यह आपको कैसा लगा?" गाने में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। और दर्शक गाने में इस फ्रेश जोड़ी को पसंद भी कर रहे हैं।

गाने की स्टोरी में दिखाया गया है कि टेरेंस, दिगांगना के पियानो टीचर रहते हैं और दिगांगना उनसे पियानो सीखने आती है। टेरेंस को दिगांगना से प्यार हो जाता है। और इस पूरे गाने में टेरेंस, दिगांगना और अपने रोमांटिक डेट और रोमांस के बारे में सोचते रहते हैं।

दोनों की केमिस्ट्री एकसाथ दर्शकों को खूब भा रहीं हैं। साथ ही इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया भी गया है। बता दें गाने को सौरभ प्रजापति ने डायरेक्ट किया है। ऐश किंग और पलक मुच्छल ने इसे अपनी आवाज दी है। जबकि म्यूजिक पलाश मुच्छल ने कंपोज किए है।

इस रोमांटिक सॉन्ग "तू है तो" को आप पल म्यूजिक के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News