Nishabdham Movie Stills. Image Source: Cine Photos

September 19 : आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म "निशब्दम" का लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रहीं हैं। जी हां, आखिरकार दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया। पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "शशशश...... शांति बनाए रखिए.... ट्रेलर 21 सितंबर को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा। #निशब्दम अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2 अक्टूबर को तेलुगु और तमिल के अलावा मलयालम डब के साथ प्रीमियर होगा।"

अनुष्का और माधवन की ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, हालांकि लॉकडाउन के कारण इस फिल्म को भी बड़े पर्दे पर रिलीज ना करके मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रहीं हैं।

फिल्म की बात करें तो यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में आर माधवन और अनुष्का शेट्टी के अलावा अंजली, श्रीनिवास अवसरला, शालिनी पांडे और सुब्बाराजू भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म को हेमंत मधुकर ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी का एक अलग ही किरदार देखने को मिलेगा। दरअसल फिल्म में वो एक म्यूट आर्टिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड है।

फिल्म गांधी जयंती के दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिलहाल यह फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज नहीं हो रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News