Actress Kiara Advani.. Image Source: IANS

September 19 : इन दिनों कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "इंदू की जवानी" में उनके किरदार की खूब चर्चा हो रहीं हैं। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पेप्पी नंबर "हसीना पागल दीवानी" जारी किया था, जिसने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है।

"हसीना पागल दीवानी" गाने में कियारा आडवाणी के धमाकेदार डांस को खूब वाहवाही मिल रही है। खासकर गाने का हुक स्टेप तो सबका फेवरेट बना हुआ है। कियारा और आदित्य सील के जबरदस्त परफॉरमेंस के कारण गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और गाने को अबतक 18 मिलियन व्यूह मिल चुके हैं, और लगातार तेजी से बढ़ भी रहे हैं।

इस पेप्पी नंबर को मिका सिंह और असीस कौर ने गाया है, जबकि लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखें हैं और म्यूजिक मिका सिंह ने ही कंपोज किया है। इस अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की इंदू गुप्ता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं किया और ट्रेलर के पहले फिल्म का गाना रिलीज किया है, आमतौर पर सबसे पहले फिल्म के ट्रेलर ही रिलीज किए जाते हैं और फिल्म के गाने बाद में।

फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील के अलावा मल्लिका दुआ और अबीर सेनगुप्ता भी है। फिल्म "इंदु की जवानी" को बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। और मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आयीं है।

कियारा "इंदु की जवानी" के अलावा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक "शेरशाह" और कार्तिक आर्यन के साथ "भूल भुलैया 2" में नजर आएंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News