New Delhi: Actor John Abraham during a press meet to promote his upcoming film "Satyameva Jayate" in New Delhi on Aug 10, 2018.. Image Source: Amlan Paliwal/IANS

September 21 : एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म "सत्यमेव जयते 2" की रिलीज़ डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा सोमवार को किया।

एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "जिस देश की मैया गंगा है, वहाँ खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई यानि के ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।"

आपके बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से लखनऊ में शुरू की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी करेंगे। सत्यमेव जयते 2 को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हांलाकि इससे पहले भी फिल्म से जॉन और दिव्या खोसला के लुक पोस्टर को शेयर किया जा चुका है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म 2020 में ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। और अब इसे 2021 में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट में पहले की अपेक्षा और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। जॉन इस बार बड़े पर्दे पर और भी जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाने को तैयार है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News