Neha Kakkar. . Image Source: IANS News

September 21 : नेहा कक्कड़ और सनी कौशल का सॉन्ग "तारों के शहर" रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया यह रोमांटिक सॉन्ग लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। गाने में नेहा और सनी की जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहीं हैं।

आपको बता दे कि गाने की अनाउंसमेंट जब से की गई थी, तभी से दर्शक नेहा कक्कड़, सनी कौशल और जुबिन नौटियाल की तिगड़ी देखने के काफी एक्साइटेड थे, और अब जब गाना रिलीज़ हुआ है तो इसे दर्शकों को जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

सनी कौशल ने गाने की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी कि गाना रिलीज़ हो गया है। इस खूबसूरत से गाने में प्यार, दर्द और एक-दूसरे से अलग होने का डर सभी को बहुत ही अच्छे से दिखाया गया है।

नेहा और सनी पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एकसाथ काम करते नजर आ रहे है। गाने को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि गाने को अबतक 6.6 मिलियन व्यूह मिल चुके हैं।

बता दें कि इस गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया है। गाने की लिरिक्स जानी ने लिखे हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। अपकमिंग रोमांटिक गाने को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है।

गाने को आप टी-सीरीज के ऑफीशीयल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News