Bollywood actor Ayushman Khurana. Image Source: IANS

September 21 : आज ' वर्ल्ड ग्रैटीट्यूड डे' हैं और इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपने अब तक की फिल्मों के डयरेक्टर्स का धन्यवाद किया।

आयुष्मान ने अब तक की अपनी 15 फिल्मों के हर डायरेक्टर की फोटो कोलाज कर इंस्टा पर शेयर की। साथ ही उनके नाम और फिल्म के नाम के साथ उन फोटो को अटैच किया। इन फोटोज में 'विक्की डोनर से लेकर आयुष्मान की अब तक की आखिरी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के सभी 15 डायरेक्टर दिखाई दे रहें हैं। वहीं बता दें, आयुष्मान की शुरूआती फिल्म विक्की डोनर और अब तक की आखिरी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को सुजीत सरकार ने ही डायरेक्ट किया है।

आयुष्मान खुराना ने इंस्टा पर इन फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' 'वर्ल्ड ग्रैटीट्यूड डे' पर..अपने सभी डायरेक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और मुझे मौका दिया।'

आयुष्मान ने तीन फ़ोटो कोलाज को शेयर किया । वहीं आयुष्मान के पहले कोलाज में फिल्मों और उनके डायरेक्टर्स की बात करें तो, आयुष्मान ने अपने फिल्मी करियर कीे पीछे से गिनती शुरू की और पहले फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के डायरेक्टर 'सुजीत सरकार', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' डायरेक्टर 'हितेश केवाल्या', 'ड्रिम गर्ल' के 'राज शांडिल्य' ,'बाला' के 'अमर कौशिक', 'आर्टिकल 15' के 'अनुभव सिन्हा' दिखाई दे रहें हैं।

दूसरे कोलाज फोटो में,' बधाई हो' फिल्म के डायरेक्टर 'अमित शर्मा', 'अंधाधुन' फिल्म के 'श्रीराम राघवन' ,'शुभ मंगल सावधान' के 'आर एस प्रसन्ना' और 'बरेली की बर्फी' की डायरेक्टर 'अश्विनी अय्यर' की फ़ोटोज देखी जा सकती हैं।

तिसरे कोलाज में 6 फिल्मों के डायरेक्टर्स हैं ,'मेरी प्यारी बिंदू' के डायरेक्टर 'अक्षय रॉय', 'दम लगा के हईशा' के डायरेक्टर 'शरत कटारिया' , 'हवाईजादे' फिल्म के 'विभू पूरी', 'बेवकूंफिया' की 'नुपूर अस्थाना' , 'नौटंकी साला' फिल्म के डायरेक्टर 'रोहन सिप्पी' और आयुष्मान की सबसे पहली फिल्म 'विक्की डोनर' के डायरेक्टर'सुजीत सरकार' दिखाई दे रहें हैं।

आयुष्मान ने अपने करियर में शुरूआती हाई फैज से लेकर मिडल करियर में भी कई अप्स एंड डाउंस देखे इसके बाद 'दम लगा के हईशा' जैसी फिल्मों से उनकी पहचान बननी शुरू हुई और आयुष्मान ने समाजिक और पारिवारिक मुद्दों पर आधारित कहानी में अपने एक्टिंग की छाप छोड़ी। इसके साथ ही अंधाधुन जैसी थ्रिलर और आर्टिकल 15 जैसी समानता और भेदभाव को मिटाने की कहानी पर बनी फिल्मों से आयुष्मान ने अपनी पहचान बनाई।

वहीं आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो,' वह जल्द ही वानी कपूर के साथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि अब तक इस फिल्म को कोई टाइटल नहीं दिया गया हैं। लवस्टोरी पर बन रहीं फिल्म में आयुष्मान एक एथिलीट के किरदार में नजर आएंगे। और बता दें फिल्म की शूटिंग अक्तूबर के महीने से शुरू की जाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News