Radhika Apte collaborates with clothing line.. Image Source: IANS

September 21 : एक्ट्रेस पायल घोष ने शनिवार को एक ट्वीट के माध्यम से अनुराग कश्यप पर इल्जाम लगाया की छः साल पहले उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी और साथ साथ पायल ने प्रधानमंत्री मोदी जी से गुहार लगायी की वे अनुराग के खिलाफ सख्त एक्शन ले। जैसे ही यह आरोप अनुराग पर लगा, इंडस्ट्री के क़ाफी लोग सामने आये अनुराग के सपोर्ट में।

राधिका आप्टे ने अनुराग को अपना क्लोज फ्रेंड बताते हुए लिखा ,"अनुराग तुम मेरे क्लोज फ्रेंड हो , तुमने मुझे हमेशा इंस्पायर किया है और मुझे सपोर्ट किया है। तुमने हमेशा मुझे बराबरी का दर्जा दिया है और हम दोनों के बीच जो म्यूच्यूअल प्यार और इज्जत है , मैं उसकी कद्र करती हूँ। जबसे मैंने तुम्हे जाना है, मैंने तुम्हारे साथ अपने आप को बहुत सुरक्षित महसूस किया है , तुम हमेशा से मेरे ट्रस्टेड दोस्त रहे हो और हमेशा रहोगे, बहुत प्यार "

राधिका से पहले, तापसी पन्नू जिन्होंने अनुराग के साथ फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' में काम किया है, उन्होंने भी अनुराग का साथ देते हुए लिखा, "तुम, मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो। जल्दी ही सेट्स पर मिलते है और एक और फिल्म बनाते हैं जिसमे दिखाया जाता है की औरते कितनी शक्तिशाली और महत्वपूर्ण होती है।"

अनुराग काश्यप की पहली बीवी आरती बजाज जो की इंडस्ट्री की जानी मानी एडिटर है, उन्होंने भी अनुराग के सपोर्ट में लिखा , "मैं अनुराग की पहली बीवी हूँ ,अनुराग तुम एक रॉकस्टार हो। तुम औरतो को एम्पॉवर करते रहो जैसे की तुम हमेशा करते आये हो और उनके लिए तुमने ही सबसे सुरक्षित जगह बनायी है। मैंने यह सब कुछ अपनी बेटी के साथ देखा है। दुनिया में कुछ सच नहीं रह गया है और यह दुनिया लूज़र्स से भर चुकी है तो इसलिए इसपर ध्यान मत दो। अगर यह लोग जितनी एनर्जी किसी को नफरत करने में लगाते है, अच्छे काम में लगाए तोह दुनिया एक अच्छी जगह बन जाएगी। यह आज तक का सबसे चीपेस्ट स्टंट है। पहले इसे सुनकर मुझे गुस्सा आया फिर में इसपर हसी क्यूंकि यह पूरी तरह से फ्रेम किया हुआ है। मुझे बुरा लग रहा है कि तुम्हे इस सब से गुजरना पड़ रहा है। यह उनका लेवल है. तुम हमेशा की तरह ऊंचाइयों पर रहो और अपनी आवाज़ को बुलंद रखो। हम सब तुम्हे बहुत प्यार करते हैं।"

अनुराग के सपोर्ट में इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स भी सामने आये है और हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा दोनों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से उनको सपोर्ट दिखाया है।

वही, अनुराग ने इन् सब आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News