Actor Ali Fazal. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

September 22 : अपने बचपन में हम सबने सुपर मारिओ गेम जरूर खेला है। यह गेम 90 के दशक में काफी फेमस हुआ था और आज तक लोग इसको याद करते है। क्या कभी अपने सोचा है की सुपर मारिओ की दुनिया में अगर मिर्ज़ापुर की दुनिया बस जाए तोह वह कैसे होगी ? एक्टर अली फज़ल ने अपने सोशल मीडिया पर की एक वीडियो शेयर जिसमे उन्होंने मिर्ज़ापुर के किरदारों को सुपर मारिओ की दुनिया में दिखाया।

मिर्ज़ापुर के सेकंड सीजन का हम सब बेसब्री से इंतजार कर रहे है और ऐसे में हमारे उत्साह को और बढ़ाने के लिए अली फज़ल ने एक ख़ास वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ,"हाहाहा क्या होगा जब मिर्ज़ापुर पहुंचेगा मारिओ की दुनिया में। "

इस वीडियो में आप देख सकते है की अली मारिओ बनकर अपने घर तक जा रहे है और बीच में मिर्ज़ापुर शो के किरदार उनके लिए परेशानी पैदा करने के लिए खड़े है। वह सुपर मारिओ के अंदाज़ में सबको मार कर अपने घर तक पहुंच जाते है। इस वीडियो को देखकर आपको अपने बचपन में खेला गेम सुपर मारिओ जरूर याद आएगा और हो सकता है की आप उस गेम को फिर से डाउनलोड करके खेलने की कोशिश भी करे !

मिर्ज़ापुर एक एक्शन क्राइम थ्रिलर है जो 2018 में रिलीज़ हुआ था। शो के पहले सीजन को लोगों ने इतना पसंद किया था की शो के दूसरे सीजन का इंतजार बहुत बेसब्री से हो रहा है। शो मुख्य रूप से मिर्ज़ापुर में शूट किया गया था और इसकी कहानी ड्रग्स, बन्दूक और अराजकता के इर्द गिर्द घूमती है। शो में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मस्सी,श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगाओंकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और कुलभूषण खरबंदा नजर आये थे।

शो का सेकंड सीजन 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रहा है। इस शो को गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है और इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोडूस किया है। शो के सेकंड सीजन में आप विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्याली और ईशा तलवार को भी देखने वाले है।

इसके साथ साथ , अक्टूबर के महीने में अली की एक और रिलीज़ है। उनकी अमेरिकन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' जिसे केनेथ ब्रनाघ ने डायरेक्ट किया है और जो 1973 में आयी इसी नाम की नावेल पर आधारित है ,वह भी 23 अक्टूबर को ही रिलीज़ होने जा रही हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News