Riddhi Dogra . Image Source: IANS

September 22 : टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि डोगरा आज मना रहीं हैं अपना जन्मदिन! एकता कपूर, सनाया ईरानी और क्रिस्टल डिसुजा ने शेयर किए बर्थडे पोस्ट।

टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि डोगरा आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। ऐसे में आज रिद्धि को उनके प्रियजनों ने जन्मदिन की बधाईयां दी और इंस्टा पर रिद्धि के लिए पोस्ट शेयर किया।

टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने रिद्धि के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे रिद्धि जिसने मुझे मैडिटेशन करना सिखाया। जो कि मुझे शांति की राह पर ले जाने के लिए बहुत मददगार साबित हो रहा है। तुम्हारी जैसी खुबसूरत मन की व्यक्ति लाखों में एक होते हैं। तुम्हें हर तरह की खुशियों, सफ़लता मिले जो तुम चाहती हो।'

सनाया ईरानी ने बर्थडे केक के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड रिद्धि की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटिफूल फ्रैंड, पर्सनल स्टायलीस्ट और कभी-कभी मेरी हेयर ड्रेसर भी!! हम बहुत दूर तक साथ आ गए। शुक्रिया मेरे हर लास्ट मिनट प्लान का हिस्सा बनने के लिए।' इसी के साथ सनाया ने रिद्धि का धन्यवाद करते हुए रिद्धि के सफल जीवन की कामना की और बहुत सारी बधाईयां दीं। वहीं रिद्धि ने भी कमेंट कर सनाया को उनकी विशेश के लिए धन्यवाद कहा।

साथ हीं टेलीविजन एक्ट्रेंस क्रिस्टल डिसुजा ने भी इंस्टा पर रिद्धि के साथ पुल में मस्ती कर रहें फोटो को इंस्टा पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे रिद्धि!! इसी तरह जिंदगी के हर दुख और बुराईयों को किक मारकर दूर करती रहो। आनेवाला हर साल खुशीयों और फैब्युलस चीजों से भरा हो!'

वहीं बता दें,हाल ही में टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि डोगरा ने अपने इस जन्मदिन के लिए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से अपील किया था। रिद्धि ने फैंस से इस साल उनके जन्मदिन पर किसी जरूरतमंद की मदद करने और दान करने की बात कही। था। वहीं रिद्धि ने 'सलाम-बालक ट्रस्ट' के लिंक को शेयर किया थाऔर दान देकर बच्चों की मदद करने की गुजारिश की थी।

रिद्धि ने इंस्टा पर 'सलाम-बालक ट्रस्ट' की फोटो शेयर किया। फोटो में एक बच्ची मुंह पर मास्क लगाएं खड़ी थीं और इसी पोस्टर पर लिखा था,' संक्रमण के समय में स्ट्रीट बच्चों की मदद अन्य दान, स्वास्थ्य संबंधी और उनकी सुरक्षा संबंधी जरूरतों को पूरी करते हुए दान किजीए।' इसी के साथ पोस्टर पर लिखा था कि,'इस 22 सितंबर को रिद्धि का जन्मदिन दान देकर मनाए।'

वहीं रिद्धि ने इसी पोस्टर को शेयर कर कैंप्शन में लिखा,' मेरे जन्मदिन के लिए जो कि 22 सिंतबर को हैं। अगर आप में से कोई भी इन बच्चों की मदद दान या अन्य तरीकों से करना चाहें तो जरूर करे। या तो फिर पेड़ उगाए, जरूरतमंदों को अन्य दान करें, और उनकी मदद करें जिन्हें इन सबकी ज्यादा जरूरत है।'

इसी के साथ रिद्धि ने 'सलाम-बालक ट्रस्ट' के लिंक को भी शेयर किया साथ ही लिखा,' अगर आप किसी और तरीके से भी मदद करना चाहें तो जरूर करे। आप अपने लेवल पर अपना कदम आगे बढ़ाए।' तो कुछ इसी तरह से रिद्धि अपने जन्मदिन पर फैंस से अपील करते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की थी।

वैसे बता दें, टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि टेलीविजन सिरीयल 'मर्याद' में प्रिया के किरदार के लिए बखूबी जानी जाती हैं। साथ ही रिद्धि कलर्स के रिएलिटी शो फियर फैक्ट खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी है। वहीं रिद्धि कई टेलीविजन सिरीयल में नजर आ चुकी है। हाल ही में वह वूट सिरीज 'असूर :- वेलकम टू यॉर डार्क साइड' में सीबीआई फोरेंसिक एक्सपर्ट 'नुसरत सईद' के किरदार में नजर आई थीं ।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News