Shweta singh kirti.. Image Source: IANS

September 24 : 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और तब से लेकर अब तक तीन महीने से ज्यादा हो गए है लेकिन अब तक उनके केस की इन्वेस्टीगेशन चल रही है। कुछ नतीजा अब तक नहीं निकल पाया है और अब यह केस दिन पर दिन बहुत टेढ़ा होता जा रहा है। एक तरफ अब एनसीबी की टीम बॉलीवुड में ड्रग रैकेट को सुलझाने में लगी है वही दसूरी तरफ सुशांत की बहिन श्वेता सिंह कीर्ति और उनके करोड़ो चाहने वाले उनके केस के नतीजे का इंतजार कर रहे है।

इन सबके बीच में, श्वेता ने सुशांत के फैंस को 27 सितम्बर को सुशांत एअर्थ डे बनाने को कहा है। उन्होंने लिखा, "सुशांत की याद में , हम सब मिलकर इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते है। क्या आप सब लोग मिलकर यह कर सकते है?"

श्वेता ने इस वीडियो के माध्यम से सुशांत के फैंस को कहा है की 27 सितम्बर के दिन सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक किसी भी वक़्त सभी लोग 15 मिनट के लिए अपने घर की लाइट्स ऑफ करे और सुशांत की याद में एक दिया या मोमबत्ती जलाये।

केस के बारे में अगर बात करे तोह एनसीबी सुशांत के केस के साथ साथ बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के केस को भी सोल्व कर रही है। बुधवार को यह खबर आयी थी की एनसीबी की टीम ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को सवाल जवाब करने के लिए अपने ऑफिस बुलाया है।

लेकिन अभी खबर आयी है की रकुल प्रीत सिंह ने ऑफिशल स्टेटमेंट रिलीज़ की है कि उनके मुंबई या हैदराबाद के घर में कोई सन्देश नहीं पंहुचा है एनसीबी की तरफ से। वही आज फैशन डिज़ाइनर सिमोन खम्बत्ता के साथ एनसीबी ऑफिस में पूछ ताछ चल रही है।

दीपिका पादुकोण जो की गोवा में अपने आने वाली फिल्म की शूट में बिजी थी, वह भी आज दोपहर को मुंबई वापिस आ रही है। उन्हें पूछताछ के लिए कल एनसीबी के ऑफिस बुलाया गया है।

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News