Actor Gajraj Rao.. Image Source: IANS News

September 24 : गजराज राव, रणवीर शौरी, यशपाल यादव, विजय राज और निधी सिंह की वेब सिरीज।

डिस्नी प्लस हाॅटस्टार ने दर्शकों के लिए फ्री वेब सिरीज परिवॉर को 23 सिंतबर यानी की कल ही रिलीज किया । इस सिरीज में जब गजराज राव, रणवीर शौरी, यशपाल यादव और विजय राज जैसे कॉमेडी के धुरंधर हो तो भला सिरीज में मजा कैसे ना आए। 6 एपिसोड की यह सिरीज परिवार के बीच के वॉर (लड़ाई) को कॉमेडी के अंदाज में प्रेसेंट करती हैं। यह सिरीज तीन भाई-बहनों का अपने-अपने जमीन की हिस्सेदारी की लड़ाई पर बनी हैं। वहीं विलेन और लव स्टोरी का एंगल भी आपको देखने मिलेगा।

यह इलाहाबाद यानी की प्रयागराज के एक परिवार की कहानी है। परिवार में काशीराम (गजराज राव) के तीन बच्चे अपने हिस्सेदारी की जमीन के लिए लड़ रहें। और इन बच्चों का विलेन बन कर आता हैं गंगाराम (विराज राज) जिसकी नजर काशीराम की जमीन को हड़पने पर होती है। और वहीं से ऐसा लगाता हैं कि यह लड़ाई गंगाराम और काशीराम के बीच की हैं। पर कहानी में ट्वीस्ट और हंसी का पिटारा काशीराम के बच्चे महीपाल (यशपाल यादव), शीशुपाल (रणवीर शौरी) और मंदाकिनी (निधी सिंह) लाते हैं ‌। और गंगाराम से लड़ाई की तैयारी करते हैं।

इसी बीच तीनों भाई-बहनों को पता चलता है कि गंगाराम के बेटे मुन्ना (अभिषेक बैनर्जी) को मंदाकिनी (निधी सिंह) पसंद हैं। वैसे अभिषेक का किरदार मुन्ना भी सिरीज में अपने फनी जोक्स से हंसी का तड़का लगाता है, जहां सभी को वह बताता है कि वह डॉक्टर हैं पर रियल में वह नर्स का काम करता हैं और सभी को यह बात बताने से शर्माता हैं। और फिर मुन्ना और मंदाकिनी की यहीं लवस्टोरी का एंगल सिरीज के लास्ट एपिसोड में देखने मिलता है और परिवार का वॉर खत्म होते दिखता है। सिरीज में नौकर का किरदार निभा रहे कुमार वरूण भी अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं और हंसाते हैं।

इलाहाबादी बोली के लहजे और चाट-पकौड़ी के ठेले से पूरा नजरा इलाहाबाद और वहां के संगम को दिखाता नजर आता है। किरदारों की बोली भी एकदम ठाठ यूपी वाली होती है। जहां काशीराम (गजराज राव) भी कुछ कम नहीं है अपने अंदाज में पूरे सीन को बखूबी कंधो पर उठा लेते हैं। परिवार के साथ इस परिवार के वॉर को देखना बहुत ए मजेदार है। जहां जमीनी लड़ाई भी हैं और हसाई भी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News