Actor Vivek Oberoi. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

September 24 : कोरोनावायरस के समय लॉकडाउन में ढ़ील मिलने से अब फिल्मों की शूटिंग भी धीरे-धीरे शुरू हो रही है। ऐसे में अब विवेक ओबेरॉय भी अपनी अपकमिंग फिल्म के फोटोशूट के लिए महबूब स्टूडियो पहुंचे। विवेक ने इसकी जानकारी अपने इंस्टा पोस्ट पर एक विडियो शेयर कर दी। जिसमें वह गाड़ी से उतरते हुए महबूब स्टूडियो पहुंचे और मेकअप वगैरा कराते हुए सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते कर फोटोशूट कराते नजर आए।

विवेक इस विडियो में टीम और क्र्यू मेंमबर के साथ एक टीम की तरह काम करते नजर और सभी को मोटीवेट करते हुए अपना फोटोशूट कराया। विवेक ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'रोज़ी...बैक टू वर्क, बैक इन एक्शन इस तरह पहले कभी फील नहीं हुआ। कोवीड के बाद यह मेरा पहला ओन सेट एक्सपिरियंस रहा। महबूब स्टूडियो में रोज़ी फिल्म का फोटोशूट पूरा हुआ, बहुत दिनों बाद बड़ा अच्छा एक्सपिरियंस मिला।'

बता दें, कि 'रोज़ी :- द सैफरॉन चैप्टर' यह फिल्म विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस 'आबरोय मेगा एंटरटेनमेंट' द्वारा बनाई जा रहीं हैं। वहीं इस फिल्म में विवेक के साथ टेलिविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नजर आएंगी। जो पलक की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। 'रोज़ी:- द सैफरॉन चैप्टर' यह हॉरर थ्रिलर फिल्म हैं। साथ ही इस फिल्म का हैशटैग हैं 'पलट कर मत देखाना' हैं। हाल ही में विवेक ने फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर किया था जिस ब्लैक हॉरर पोस्टर में विवेक और पलक तिवारी नजर आ रहें थे।

रोज़ी एक सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म हैं, यह रोज़ी नाम की एक लड़की की कहानी हैं जो सैफरॉन बीपीओ ऑफिस में काम करती है जो की होंटड हैं. फिल्म को इस साल दिसंबर में ही रिलीज किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News