Tina Dutta. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

September 24 : बहुत दिनों से खबरें आ रहीं हैं टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता कलर्स के मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो बिगबॉस का हिस्सा बनने जा रहीं हैं। खबरों के मुताबिक टीना बिगबॉस के 14वें सीजन में पार्टीशिपेट करने वाली है, लेकिन टीना ने अब अपने खिलाफ उड़ रही सभी अफवाहों को गलत बताया है।

दरअसल टीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, और बिगबॉस में अपनी एंट्री करने की खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है। पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि वे बिगबॉस को पसंद करती है, लेकिन सिर्फ एक ऑडियंस की तरह ना कि कंटेस्टेंट बनकर।

टीना ने जो पोस्ट शेयर किया है, वो उनकी तरफ से बिगबॉस के लिए एक लव लेटर है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "डीयर बिगबॉस!!!! क्या तुम्हें पता है कि तुम्हें कितना पसंद किया जाता है? मुझे बताने दो, जो मैने कभी नहीं किया। जब से तुम्हारे साथ मेरे इमैजनरी रिलेशनशिप की शुरुआत हुई, मेरा फोन लगातार बज रहा है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे किसी लड़की की नई-नई सगाई हुई हो।"

टीना ने आगे लिखा, "मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हमारे बारे में हेडलाइंस चल रही हैं और बहुत उत्सुकता है। मैं सोच रही हूं ये खिचड़ी पकी ही कैसे? मेरे प्रिय...हमारा ये मैच हैवेन में नहीं बना, ना ही धरती पर बना और ना ही इंडियन टेलीविजन पर, इसलिए याद रखो, मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन एक ऑडियंस की तरह, न की कंटेस्टेंट की तरह। प्यार टीना दत्ता।"

टीना ने इस खबर को नकारते हुए यह साफ कर दिया कि वो बिगबॉस का हिस्सा नहीं है। हालांकि बिगबॉस के फैंस यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स एंट्री लेगें।

फिलहाल टीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही जी5 प्रीमियर की अपकमिंग वेब सीरीज "नक्सलबाड़ी" में दिखाई देंगी। टीना के अलावा सीरीज में राजीव खंडेलवाल, श्रीजिता डे, सत्यदीप मिश्रा, नारायणी शास्त्री और आमिर अली भी मुख्य भूमिका मेंं हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News