Varun Sharma, Mrig Lamba announce script for 'Fukrey 3' is ready. Image Source: IANS News

September 24 : बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' ने खूब धमाल मचाया था। ऐसे में अब फिल्म के तिसरे पार्ट को बनने की तैयारी भी शुरू की जा रहीं हैं। आज फिल्म के राइटर्स डिजिटली फिल्म का नरेशन करते नजर आए। फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

फिल्म के राइटर्स विपुल विग, मृघदीप सिंह लांबा और कासिम जागमाजिया रितेश सिधवानी के साथ आॅनलाइन फिल्म का नरेशन करते नजर आए‌। और इसी आॅनलाइन बातचीत के दौरान की फोटो को रितेश ने इंस्टा पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,' नरेशन टाइम फुकरों की टोली के साथ!! फुकरापंती के लिए तैयार हो जाओ।' इसी के साथ रितेश ने हैशटैग 'फुकरे 3' लिखा।

रितेश के इसी पोस्ट को पुलकित सम्राट ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए लिखा,' हैप्पी!!!' बता दें फुकरे और फुकरे रिटर्न्स फिल्म के लीड रोल में पुलकित सम्राट, वरूण शर्मा, अली फजल, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद थी। अब देखना होगा कि क्या यहीं सेम कास्ट फुकरे 3 में ही नजर आएंगी और साथ ही इस फिल्म की शुटिंग कब शुरू की जाएगी इसका भी इंतजार दर्शकों को रहेगा।

14 जून 2013 को रिलीज हुई फिल्म फुकरे को शुरूआत में तो बहुत कमजोर ओपनिंग मिली, फिर हफ्तों बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और फिल्म हिट साबित होते हुए लगभग 37 करोड़ की कमाई की। वहीं चार फुकरो की यह कहानी फिल्म के पार्ट 2 'फुकरे रिटर्न्स' में भी जबरदस्त बनी और फिल्म के किरदारों को दर्शक बखूबी याद रखते और पसंद करते हैं। वहीं इस कॉमेडी फिल्म के तिसरे पार्ट की तैयारी अब जल्द ही शुरू की जाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News