Kangana Ranaut . Image Source: IANS

September 25 : जहां कंगना रनौत आजकल कई मुद्दों को लेकर ट्वीटर पर खूब भड़कीली और आग बबूला नजर आती है। वहीं इंस्टा अकाउंट पर वह आजकल उतनी ही शांत और प्रकृति प्रेमी नजर आ रहीं हैं। हिमाचल प्रदेश से मुंबई आने और अपने घर की अवस्था देखकर कंगना बड़ी उदास और न्याय की उम्मीद में वापस हिमाचल प्रदेश पहुंच गई हैं। और अपनी राय उसी तरह ट्विटर पर रखती नजर आ रही है। पर इंस्टा पर उनका अलग अंदाज देखा जा सकता है। हिमाचल की खूबसूरती और प्रकृति का मजा लेती दिख रहीं हैं।

इसी बीच आज कंगना ने इंस्टा अकाउंट टर पीले-पीले फूलों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और इसी के साथ कैप्शन में बेहतरीन लाइन लिखकर फोलोअर्स का दिल जीत रहीं। उनके कर्ली बाल और चेहरे की मुस्कान कईयों को पसंद आ रही है तो कईयों को चुभ रही है।

कंगना ने फूलों के साथ पोस देकर तीन फोटो शेयर की और लिखा ,' फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज़ पाती।'

इससे पहले भी कंगना इंस्टा पोस्ट पर सुबह-सुबह की मॉर्नींग वाल्क , हिमाचल की खूबसूरती और कैमरे के पीछे की दुनिया को दिखाती नजर आई। वहीं उनकी बहन रंगोली भी अपने इंस्टा अकाउंट से कंगना की रोजमर्रा की जिंदगी को शेयर करती रहती है और वह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है और कंगना की तरह वह भी ट्विटर पर कईयों को घेर कर अपनी बात बिना हिचकिचाहट के रखती है।

भले ही ट्विटर अकाउंट पर कंगना की तंज कसने वाली और सेलिब्रिटीज को घेरने वाली बातें हो पर इंस्टा पर कंगना के कई प्यार भरे पोस्ट आपको देखने मिलते हैं। अब न्याय की लड़ाई किसी की भी हो सच की जीत हो यही उम्मीद हैं वहीं रिडर्स और फोलोअर्स से यही कहेंगे कि किसी प्रोपागेंडा का हिस्सा ना बने सतर्क रहें और जो जरूरी और आपकी ज़िंदगी के लिए महत्वपूर्ण खबरें हैं उनके साथ बने रहें।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News