Yami Gautam. Image Source: IANS News

September 25 : आज विक्रांत मैस्सी और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' का ट्रेलर हुआ रिलीज। 9 अक्तूबर से नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम। अब तक फिल्म का एक ही गाना 'लॉल' रिलीज़ हो चुका है। वहीं ट्रेलर देख के फिल्म में मीका सिंह का गाया गाना 'सावन में लग गई आग' भी दिखाया जाता है। और बता दें यहीं गाना कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' में भी रिलीज किया जा चुका हैं। अब देखना है कि इस फिल्म में इस गाने को किस तरह पेश किया जाएगा।

चलिए वहीं जब ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर मे विक्रांत यानी की सन्नी के चीप लड़कियों पर लाइन मारनेवाले डॉयलॉग बहुत सुनने मिलेंगे। वहीं यामी का लड़कियों वाला एटिट्यूड और लड़कों में कन्फ्यूज़ वाला किरदार देखने मिलेगा। दोनों के परिवार उनकी शादी की चिंता में हैं। वहीं दोनों अपने सोलमेट को ढूंढने की तलाश में है। लड़के को प्यार हो जाता है तो उसे लड़की को इंम्प्रेस करना होता है।

ट्रेलर की शुरुआत पहले सन्नी (विक्रांत) के किरदार से होती है। दिल्ली का पंजाबी लड़का जहां खुद का रेस्टोरेंट खोलता है और अपने लिए लड़की ढूंढने के लिए दिल का दरवाजा भी। वहीं गिन्नी (यामी) का किरदार भी दिल्ली वाली पंजाबन लड़की का हैं पर उसकी मम्मी उसके लिए लड़का ढूंढने के लिए ज्यादा उत्सुक हैं। पर गिन्नी को भी तलाश हैं अपने राजकुमार की। ऐसे में ही फिर गिन्नी और सन्नी की मुलाकात होती है एक शादी में और फिर शुरू हो जाता है सन्नी का एकतरफा प्यार और गिन्नी को अपने चीप लाइनों से इंप्रेस करने की कोशिश।

गिन्नी और सन्नी की लवस्टोरी कुछ चलने ही लगती है कि फिर लवस्टोरी में होती हैं विलेन की एंट्री यानी की गिन्नी की मम्मी का पसंद किया हुआ लड़का (सुहैल नय्यर) की।और गिन्नी हो जाती हैं कन्फ्यूज़ । बस कुछ इसी तरह की कहानी से गिन्नी और सन्नी की लवस्टोरी दिखाई जाती है और सवाल यहीं रह जाता है कि क्या गिन्नी और सन्नी की शादी होगी? क्या गिन्नी वेड्स सन्नी पॉसीबल हैं?

इसी ट्रेलर को यामी ने इंस्टा पर शेयर कर लिखा,' विक्रांत तेरी शादी में तो जाऊंगी भी और नाचुंगी भी। साथ ही बताया की उनकी फिल्म 9 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।'

वहीं विक्रांत ने ट्रेलर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' यामी गौतम शादी की डेट फिक्स हो गई हैं आओगी ना??'

इस तरह से शादी की कहानी पूरी हुई या नहीं यह देखने के लिए फिल्म देखने की बात दोनों ने कैप्शन के जरिए की। बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट पुनीत खन्ना और प्रोड्यूस विनोद बच्चन नें किया हैं। फिल्म की कहानी सुमीत अरोड़ा और नवजोत गुलाटी ने लिखी है। फिल्म में यामी और विक्रांत के अलावा सुहैल नय्यर, राजीव गुप्ता, आयशा रजा,करन सिंह और मानसी शर्मा भी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News