Saqib Saleem.. Image Source: IANS

September 25 : हमारे एक्टर्स अपने हर रोल के लिए कड़ी मेहनत करते है। किसी भी रोल को बड़े परदे पर दिखाने से पहले वह उसके लिए काफी रिसर्च करते है।किसी रोल के लिए अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना उनके लिए आसान नहीं होता क्यूंकि उसके लिए उन्हें काफी ट्रेनिंग करनी पड़ती है और अपनी डाइट को बदलना पड़ता है। साकिब सलीम ने अभी हाल ही में अपने फैंस के साथ किया शेयर अपना ट्रांसफॉर्मेशन जिसमे उन्होंने दिखाया की कैसे जिमी अमरनाथ के रोल से उन्होंने अपने आप को रियाज़ पठान के रोल के लिए किया तैयार।

इस ट्रांसफॉर्मेशन को शेयर करते हुए साकिब ने लिखा, "जिमी अमरनाथ से लेकर रियाज़ पठान तक के रोल के लिए #ट्रांसफॉर्मेशन #एक्टर्स लाइफ #83 फिल्म #क्रैकडाउन।"

साकिब कबीर खान की फिल्म '83 ' में क्रिकेटर जिमी अमरनाथ के रोल में नजर आएंगे और अभी फिलहाल वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा उनका शो 'क्रैकडाउन' में वह रियाज़ पठान का रोल अदा कर रहे हैं। दोनों ही रोल के लिए उन्हें अलग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जरुरत थी और उन्होंने दोनों ही रोल के लिए बहुत मेहनत की जो की इन तस्वीरो से साफ़ ज़ाहिर हो रहा है।

'क्रैकडाउन' 23 सितम्बर को वूट सेलेक्ट पर रिलीज़ हुआ और इस शो के लिए साकिब को काफी सराहा जा रहा है।

वही , इसके बाद साकिब ज़ी 5 की फिल्म 'कॉमेडी कपल' में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ श्वेता बासु प्रसाद नजर आएँगी। यह फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। यह फिल्म बिकास मिश्रा की कहानी पर आधारित है जिससे नचिकेत सामंत ने डायरेक्ट किया है और यूडली फिल्म्स ने प्रोडूस।

इसके बाद वह फिल्म ''83" में देखेंगे। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में आप भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को देख पाएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, अम्मी विर्क , हार्र्दी संधू , जीवा , पंकज त्रिपाठी , बोमन ईरानी , साहिल खट्टर , निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे।

इसके अलावा साकिब को आप जल्द ही फिल्म 'टाइम टू डांस ' में भी देखेंगे। यह एक डांस बेस्ड फिल्म है जिसे स्टैनले डी 'कोस्टा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सूरज पंचोली, इसाबेले कैफ और वलुश्चा डी सौज़ा भी नजर आएंगे। फिल्म को भूषण कुमार और रेमो डे सौज़ा ने प्रोडूस किया हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News