Anushka Sharma -Sunil Gavaskar. Image Source: IANS

September 25 : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लव अफेयर के दिनों से ही ऐसा देखा गया है कि विराट की खराब परफोर्मेंस पर हर बार फैंस अनुष्का घेरते नजर आते रहे हैं। और विराट की खराब परफारमेंस का जिम्मेदार अनुष्का को ठहराया जाता गया। वहीं शादी के बाद कुछ हद तक इन सब बातों की हवा कम हो गई थी। पर वहीं कल आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए आईपीएल मैच में विराट के खराब प्रदर्शन पर एक बार फिर अनुष्का का नाम जोड़ा गया और इस बार फैंस नहीं बल्कि प्रसिद्ध बेट्समैन सुनील गावस्कर द्वारा लाइव कमेंट्री में अनुष्का का नाम लिया गया।

विराट के खराब प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने कहा, 'लॉकडाउन था तो इन्होंने सिर्फ अनुष्का की बाॅलींग की प्रैक्टीस की हैं।'

कल आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए आईपीएल मैच में विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के.एल राहुल का दो बार केच मिस कर दिया । और के.एल राहुल ने नाबाद पारी खेलते हुए 132 रन बनाए और 207 का टारगेट आरसीबी के सामने रखा। वहीं बैंटिंग में भी विराट अच्छा प्रर्दशन नहीं दिखा पाए और एक रन बनाकर आउट हो गए। इसी बीच विराट के आऊट होने पर लाइव कमेंट्री कर रहें पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा,' लॉकडाउन था तो इन्होंने सिर्फ अनुष्का की बाॅलींग की प्रैक्टीस की हैं।'

और सुनील गावस्कर के इसी लाइव कमेंट पर कई फैंस नाराज होते भी दिखें तो कईयों ने सोशल मिडिया पर सुनील गावस्कर के कमेंट्री पर रोक लगाने की मांग की।

अब इसी विवाद पर अनुष्का शर्मा ने भी बड़ी शालीनता से अपनी बात रखी और पूछा आखिर कब तक मुझे मेरे हसबैंड की परफोर्मेंस के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा। अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर सुनील गावस्कर को‌ एक नोट के जरिए पत्नी को पति के खेल का जिम्मेदार बताने पर रखी बात।

अनुष्का ने नोट में लिखा,' आप मिस्टर गावस्कर..आपका संदेश बहुत बेस्वाद किस्म का था...यह फेक्ट भी‌ हो सकता है पर मैं आपको यह बताना पसंद करूंगी कि,क्यों आपने किसी पत्नी को उसके पति के खराब खेल का जिम्मेदार ठहराएं जाने का बयान दिया.. मुझे यकीन है कि आपने इतने सालों में कमेंट्री करते हुएं हर क्रिकेटर के पर्सनल लाइफ की बहुत इज्जत की होगी, आपको नहीं लगता की आपको उतनी ही इज्जत मुझे या हमें देनी चाहिए। '

इसी के साथ कमेंट्री के दौरान इन शब्दों को बोलने की बात पर अनुष्का ने आगे लिखा,' मुझे यकीन है कल के खेल की कमेंट्री के दौरान आपके पास और भी कई शब्द होंगे मेरे पति के प्रदर्शन के लिए या फिर आपकी कमेंट्री तब ही उपयुक्त होगी जब उसमें मेरा नाम लिया जाए।' अनुष्का ने आगे लिखा,' 2020 आ चुका है पर मेरे लिए यह सब वैसा ही है , आखिर कब इस तरह से क्रिकेट में मेरा नाम लेना बंद किया जाएगा और इस तरह के बयानों से मुझे दूर रखा जाएगा।

वहीं गावस्कर का आदर करते हुए केवल अपनी बात रखने की बात कहते हुए अनुष्का ने लिखा,' आदरणीय गावस्कर जी, आप क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी में गिने जाते हैं। कल आपकी कमेंट्री पर मैंने क्या महसूस किया बस वहीं कहना चाहती थी।'

वैसे बता दें, इस तरह के बयान कई बार सानिया मिर्जा को भी झेलने पड़े हैं जहा शोएब मलिक के खराब प्रदर्शन पर सानिया मिर्जा को घेरा गया था। और उस समय वहीं सानिया और अनुष्का ने साथ में इन मुद्दों पर अपनी बात भी रखी थी।

 Latest updates on IPL 2020

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News