Khali Pili.. Image Source: IANS

September 28 : ईशान खट्टर और अन्नया पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' 2 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है। अब तक फिल्म के ट्रेलर और 2 गाने रिलीज हो चुके हैं।

वहीं आज ईशान ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर किया और साथ ही ईशान अपने आॅन सेट एक्सपिरियंस को भी शेयर करते दिखे। इन बिहाइंड द सीन्स में ईशान और अन्नया की मस्ती वहीं फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान के अलग-अलग शॉट्स भी देखने मिल रहे है। ईशान ने पूरे 10 छोटे-छोटे और अलग-अलग सीन्स के बिहाइंड द सीन्स को शेयर किया हैं।

इन विडियो की बात करें तो, विडियो में टैक्सी चलाते वक्त ईशान,अन्नया और डायरेक्टर मकबूल की मस्ती दिखाई दे रही है। वहीं अन्नया डायरेक्टर मकबूल के बालों की छोटी बनाते नजर आ रहीं हैं। इसी विडियो में फिल्म के विलेन जयदीप अहलावत के इंट्रो सीन को भी देखा जा सकता है। इन्हीं विडियो में अन्नया भी गुलेल चलाते हुए स्टंट करती दिख रही है।

इन सभी बिहाइंड द सीन्स को शेयर कर ईशान ने अपने सबसे डरावने एक्सपिरियंस वाले सीन को भी‌ शेयर किया। जिसमें ईशान टैक्सी को दो पहिये पर खुद चलाते हुए दौड़ा रहें हैं और वहीं डायरेक्टर मकबूल ने डायनामिक सीन कैप्चर करने के लिए टैक्सी के एक तरफ कैमरा को लगा रखा है। जिसमें डायरेक्टर भी कैमरा के नुकसान ना होने का डर महसूस कर रहें हैं।

इन विडियो को शेयर कर ईशान ने कैप्शन में लिखा,' फील... मैं ऑन सेट के डर और भावनाओं को आपके साथ दोबारा तो शेयर नहीं कर सकता पर इस विडियो को देखकर आप महसूस जरूर कर सकते हैं। इसी के साथ इस स्टंट के पीछे की जानकारी देते हुए लिखा,'इस टैक्सी को मैं ही चला रहा था, और डीओपी को भी कैमरा के नुक़सान होने का डर था। इस स्टंट को मैंने 92% खुद ही करके दिखाया था।

बता दें, अब तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके से जिसमें से 'तहस-नहस' गाने को पसंद तो किया जा रहा से वहीं दूसरे गाने ' बियाॅन्से शर्मा जाएंगी' को खूब ट्रोल और रोस्ट किया गया और इसके चलते ही मेकर्स ने गाने का टाइटल नाम बदल कर 'दुनिया शर्मा जाएगी' कर दिया।

खाली-पीली फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है, इस फिल्म के पहले मकबूल 2011 की फिल्म 'लंका' को डायरेक्ट कर चुके हैं। विशाल-शेखर के म्यूजिक और यश-सीमा द्वारा लिखी 'खाली-पीली' को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह फिल्म जल्द ही जी 5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वैसे बता दें यह फिल्म 2018 की तेलगु फिल्म 'टैक्सीवाला' की रिमेक है। ईशान और अनन्या के अलावा जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News