Sonu Sood.. Image Source: IANS

September 28 : विद्यार्थियों के पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने फिर की अपील। स्कूल-कॉलेज को फीस माफ करने की दी नसीहत।

साल 2020 में हो रहीं आपदाएं और संक्रमण जैसी परेशानियों में भी सोनू सूद समाज के पिछड़े और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहें हैं। सोनू अपने बलबूते पर हर वह मदद कर रहे हैं जो उनसे बन सक रहा है। सोनू सोशल मीडिया का बेहतरीन इस्तेमाल कर जरूरतमंद लोगों तक पहुंच रहें हैं और उनकी मदद कर रहें हैं।

ऐसे में अब आॅनलाइन पढ़ाई भी चालू हो चुकी है किसी बच्चे के पास इंटरनेट नहीं तो कहीं फोन और लेपटॉप ही नहीं । ऐसे में सोनू इस तरह की भी मदद करते नजर आ रहे हैं। पर वहीं इन सब के बीचों-बीच स्कूल-कॉलजों की बढ़ती फीस और समय पर फीस भरने की मांग पर सोनू ने इन स्कूल-कॉलेजों से अपील की कि वह विद्यार्थियों के परिवार की मनोदशा भी समझे और कोरोना के समय में इंसानियत की भावना रखते हुए बच्चों की शिक्षा पूरी करवांए।

सोनू ने इस विषय पर अपनी बात रखते हुए स्कूल-कॉलेज से अपील की और ट्विटर पर लिखा,' मैं सभी स्कूल-कॉलेजों से यह विनंती करता हूं कि, आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे विद्यार्थियों को फीस भरने के लिए दबाव ना डालें..कृपया उनके आॉनलाइन क्लास को बंद ना करें। उन्हें भी उठने के लिए थोड़ा समय दे। आपके इस छोटे से कदम से बहुतों का भविष्य बचाया जा सकता है। और इस तरह के भाव ही उन्हें एक अच्छा इंसान बनाने में मददगार साबित होंगे।'

बता दें कि, इससे पहले भी सोनू विद्यार्थियों के लिए अपनी आवाज उठाते दिखे हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र सरकार से जेईई/नीट की परीक्षा को पोस्टपाॅन करने की अपील भी की थी ताकि कोरोना के समय में विद्यार्थियों को संक्रमित होने से बचाया जा सके। वहीं सोनू ने दूसरे देशों में फंसे भारतीय विद्यार्थियों के लिए भी हवाई जहाज का इंतजाम कर उन्हें स्वदेश लौटने में मदद की थी।

तो कुछ इस तरीके से सोनू मजदूरों, जरूरतमंदों के अलावा विद्यार्थियों के लिए भी अपनी आवाज उठा रहे हैं और उनकी हर तरह से मदद करने में पूरी तरह से तत्परता निभा रहे हैं। उम्मीद है सोनू के इस दरियादिली और बेहतरीन काम को कोई नहीं भूलेगा। जहां नेता अपने कामों से कन्नी काट रहे हैं वहीं सोनू सूद जैसे अभिनेता आगे बढ़ते दिख रहें हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News