Ayushmann Khurrana. Image Source: FilmClick

September 28 : आयुष्मान खुराना 14 सिंतबर को अपना जन्मदिन मना रहें थे और अब तक उन्हें बर्थडे गिफ्ट और लैटर भी मिल रहें हैं ऐसे में आज आयुष्मान ने चंडीगढ़ के साइकल गैंग द्वारा लिखे एक पत्र को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इंटरनेट वाले जमाने में इस पत्र को देखकर आयुष्मान बहुत खुश दिखे। इस वक्त आयुष्मान चंडीगढ़ में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और वहीं आयुष्मान कई बार अपने घर से बाहर साइकिलिंग करते भी नजर आएं हैं और वहीं उनकी मुलाकात चंडीगढ़ के साइकल गैंग से हुई और बहुत दिनों तक आयुष्मान से मुलाकात ना हो पाने के कारण उन्होंने आज आयुष्मान को पत्र लिखा और उन्हें बर्थडे विशेश दिए।

साइकल गैंग ने बड़े खास अंदाज में एकदम इमानदारी से शुद्ध हिंदी में लिखते हुए अपनी बात रखी और आयुष्मान को बधाई देते हुए उनकी फिल्मों के नामों को इस पत्र में जोड़कर अपनी बात लिखी। आयुष्मान उनसे कई बार मिल चुके हैं पर इस बार ना मिलने पर साइकल गैंग ने उनकी पुरानी तस्वीर और पत्र आयुष्मान को भेजा जिसे आयुष्मान ने इंस्टा पर शेयर भी किया।

पत्र की‌ बात करें तो पत्र में आयुष्मान और साइकिल गैंग के फोटो के साथ पत्र के शुरुआत में लिखा है,' लैटर टू...स्मार्टी पैंट आॅफ बालीवुड।' वहीं सब्जेक्ट में लिखा गया:- वाॅट इस दीज.. नौटंकी साला!! (इतने दिनों से दिखें नहीं!!)' फिर वहीं जस्ट किड्डींग लिखते हुए। आयुष्मान को सर लिखकर उन्होंने पत्र में आगे लिखा।

'सबसे पहले तो टाइम्स 100 मोस्ट इंन्फूलेएशअल की लिस्ट में आने के लिए आपको बहुत-बहुत बधाई हो!!...तो नमस्कार, आदाब ससरियाकाल, कैसे हैं आपके हालचाल ..आशा करते हैं आप अच्छे होंगे, हम लोग भी एकदम बढ़िया है। बहुत समय से आपसे मुलाकात नहीं हो पा रहीं थी तो सोचा पत्र लिखकर ही बात कर लेते हैं। दरअसल हमारे खेलने की जगह पर अब कोवीड कलेक्शन सेंटर बन गया है। वहां पर अंधाधुन कोरोना के मरीज आ रहें हैं, इसलिए हमारा वहां पर जाना बहुत कठिन हो गया हैं, नई जगह मिलने में अब बहुत दिक्कत हो रहीं है।'

कई दिनों तक आपके घर के चक्कर भी लगाए, पर कोई मिला नहीं और घंटी बाजाना हमें शोभा नहीं देता तो सोचा कि लिखकर ही बता देते हैं। खेलने के लिए कोई नई जगह मिली तो आपको बता देंगे, और किस्तम में रहा तो दोबारा जरूर मिलेंगे!!'....तो तब तक के लिए शुभ मंगल और सावधान रहियें।

आपके प्यारे...साइकल गैंग'... कुछ इसी तरह से लिखते हुए अंत में साइकल गैंग ने आयुष्मान को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए लिखा,' हम जानते हैं बहुत देरी हो गई है...पर जन्मदिन की शुभकामनाएं!!!' और मस्ती करते हुए साइकल गैंग ने 'पार्टी?' लिखते हुए आयुष्मान को पत्र भेजा।

इस पत्र को पढ़कर आयुष्मान बहुत खुश हुए और इसे प्यार भरा बताते हुए उन्होंने उनका धन्यवाद किया और इसे इंस्टा पर शेयर किया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News