Richa Chadha. Image Source: IANS News

September 28 : ऋचा चड्ढा अक्सर अपनी हर बात बेबाकी से कहती है। जहां इस समय कोरोनावायरस का समय चल रहा है वहीं बॉलीवुड के कई मामले भी सामने आ रहें हैं और ऐसे में कई न्यूज चैनल इन बातों को तूल देते हुए अपने काम की नैतिकता कहीं ना कहीं भूलते नजर आ रहें हैं। जमीनी हकीकत और जरूरतमंदों की खबरों के बजाय टेलीविजन न्यूज चैनल मनोरंजन से जुड़ी खबरों में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहा है। खुद ही कईयों को आरोपित साबित कर चुका है। वहीं इनके द्वारा दर्शकों के बीच फेंक न्यूज का जाल बिछ रहा है और न्यूज चैनलों का चिखना-चिल्लाना जारी हैं ।

इसी बात का विरोध बॉलीवुड के कई सितारे और कलाकार कर चुके हैं। इन सब के बीच इस महीने से आईपीएल की शुरुआत भी हो चुकी है। और आज ही आईपीएल ने अपने आॅफिसीअल ट्विटर अकाउंट हैंडल से यह जानकारी दी कि इस साल आईपीएल को इंडिया और कई देशों से अब तक की हाईएशेस्ट व्यूअरशिप मिली हैं। और इसी बात का धन्यवाद करते हुए आईपीएल ने दर्शकों का धन्यवाद किया।

आईपीएल के इसी ट्वीट पर ऋचा ने भी भारत के न्यूज चैनल पर तंज कसते हुए एक ट्वीट लिखा। आईपीएल द्वारा ट्वीट किए गए इस खबर पर ऋचा ने भारतीय न्यूज चैनलों पर तंज कसते हुए लिखा, 'शुक्रिया भगवान, कोई भी न्यूज नहीं देख रहा!!'

बता दें कि, हाल ही में ऋचा चड्ढा पर भी फेक न्यूज फैलाया गया था और जिसके विरोध में ऋचा ने भी इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर सच्चाई बताई थी। दरअसल अनुराग कश्यप पर पायल घोष द्वारा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया गया था और ऐसे में कई न्यूज चैनल ने इस पर ऋचा का नाम भी जोड़ दिया था और कहा था कि ऋचा ने भी अनुराग कश्यप पर सैक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए हैं। और इसी पर ऋचा कई बार इन न्यूज चैनलों को लताड़ती दिखी है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News