Anushka Sharma.. Image Source: instagram/anushkasharma

September 29 : अपने प्रेगनेंसी के दौरान अनुष्का विराट कोहली के साथ यूएई में आईपीएल अटैंड करने गई है। और इस बीच वह आईपीएल का भी मजा उठा रहीं हैं, हालांकि स्टेडियम पर मौजूद होकर नहीं पर अपने हॉटेल के कमरे में वह टी.वी पर आईपीएल देखती नजर आई। वहीं आरसीबी के हर मैच और जीत पर भी उन्होंने पोस्ट शेयर किया। आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के पहले मैच के जीत पर अनुष्का ने बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था वहीं दूसरे मैच में जीत ना मिलने पर सुनील गावस्कर द्वारा मैच में कमेंट्री के समय अनुष्का के जिक्र किए जाने पर सोशल मिडिया पर उसे गलत तरीके से पैश किया गया था और उसे गावस्कर का सेक्सीएस्ट कमेंट बताया गया था। इसी बात पर अनुष्का थोड़ा नाराज़ भी नजर आई थी।

पर अब इन बातों को भूला कर आरसीबी को तिसरे मैच में एमआय (मुंबई इंडियन्स) से मिली जीत की खुशी अनुष्का जाहिर करती नजर आए। वैसे आरसीबी का कल का मैच भी आखिर तक कशमकश से भरा हुआ रहा, कभी एमआय की जीत की उम्मीदें लगती तो कभी आरसीबी की। और इसी खेल में यह मैच सुपर ओवर की तरफ बढ़ गया। और सुपर ओवर में विराट कोहली और ए.बी डिवीलियर्स ने मिल कर रन बनाए और अंत में आखिरकार आरसीबी ने जीत हासिल कर ली।

आरसीबी के इसी जीत की खुशी जाहिर करते हुए अनुष्का ने इंस्टा पोस्ट पर आरसीबी के खिलाड़ीयों द्वारा खेले बेस्ट मुमेंट्स को शेयर कर लिखा,'हाश!!! प्रेगनेंट लेडी के लिए यह बहुत एक्साइटिंग गेम रहा... क्या खूब है यह टीम!!'

वैसे बता दें, इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है, ऐसे में सभी टीम मेम्बर्स और कईयों के परिवार जन भी उनके साथ यूएई पहुंचे हैं। और अनुष्का भी विराट कोहली के साथ यूएई में ही हैं। वहीं आईपीएल के शुरुआत में ही आरसीबी की पूरी टीम ने केक कटिंग सेरिमनी के साथ विराट और अनुष्का के जल्द माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की थी और उन्हें बधाईंया दी थी। वहीं अनुष्का भी अपने इन मुमेंट्स को खूब एंजॉय करती दिख रही है।

 Latest updates on IPL 2020

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News