Harshvardhan Rane. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

September 29 : एक्टर हर्षवर्धन राणे जल्द ही जी5 की अपकमिंग फिल्म "तैश" में नजर आना वाले है। अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना चुके एक्टर हर्षवर्धन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.4 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस का धन्यवाद किया है।

हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर 1.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स होने का जश्न मनाया है। फोटो शेयर कर कैप्शन में हर्षवर्धन ने लिखा, "मुझे हमेशा ऐसे महसूस करवाने के लिए कि मैं एक आउटसाइडर नहीं हूं, इसके लिए धन्यवाद।"

इसके बाद अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी शेयर करते हुए हर्षवर्धन ने आगे लिखा, "ये शेयर करते हुए बहुत खुश और एक्साइटेड हूं कि हमारी फिल्म "तैश" 29 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रहीं हैं और साथ ही 6 एपिसोड की सीरीज के रूप में भी रिलीज हो रहीं हैं. ...... ऐसा पहली बार हुआ है।"

फैंस हर्षवर्धन के इस पोस्ट पर कमेंट कर 1.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के लिए और साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। "तैश" एक अपकमिंग रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जिसमें हर्षवर्धन के अलावा पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, जिम सरभ, और संजीदा शेख भी है।

फिल्म "तैश" जी5 पर रिलीज की जाएगी साथ ही इसे फिल्म के साथ ही 6 एपिसोड की वेब सीरीज के रूप में भी रिलीज किया जा रहा है। बीजॉय नांबियार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। वही बीजॉय नांबियार और निशांत पिट्टी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। 29 अक्टूबर से ज़ी 5 पर फिल्म का प्रीमियर होगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News