Bollywood actor Amitabh Bachchan . Image Source: IANS

September 29 : सोनी टेलीविजन चैनल के रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। और इस बार 'सेटबैक का जवाब कमबैक' इस टैग लाइन के साथ इस शो को आॅन एअर किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन ने बड़े ही जोश और पिछले हर सीजन की तरह ही इस बार के सीजन की भी शुरुआत की। कल से शुरू हुए केबीसी 12 सोमवार से शुक्रवार सोनी टेलीविजन चैनल पर देखा जा सकता है।

और इसी पर दर्शकों को कोरोना के समय में भी फिर से शुरूआत करने की हिम्मत और मजबूती देते हुए अमिताभ बच्चन ने एक कविता पढ़ी और उसी कविता को अमिताभ अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर करते नजर आए। 'वापस आना पड़ता हैं' इस कविता से शो में एक जोश और हिम्मत नजर आती है। इस कविता के जरिए अमिताभ द्वारा पढ़ी एक लाइन हम आपको बताते हैं जो बेहतरीन और जोशीली हैं। 'विपदा में मन के भीतर का हथियार चलाना पड़ता हैं, अपने हिस्से का सुरज भी खुद खिंचकर लाना पड़ता है।'

इस कविता को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा,' केबीसी 12... किस्मत से हर पन्ने पर,किस्मत लिखवाना पड़ता है,वापस आना पड़ता है।' इस कविता की एक लाइन को लिखते हुए अमिताभ ने आगे लिखा,'सुनीए केबीसी 12 की शुरुआत इस कविता से!!'

वैसे बता दें, साल 2000 में केबीसी की शूरूआत स्टार प्लस टेलीविजन चैनल पर हुई थी, 2007 तक इसके 3 सीजन स्टार प्लस पर ऑन ऐअर हुए। और फिर 2010 से यह शो सोनी चैनल पर ऑन ऐअर होने लगा। कुल 12 सीजन के इस शो को शाहरुख खान ने भी एक साल होस्ट किया। सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया और इसके अलावा सभी सीजन को होस्ट बिग बी ही करते नजर आएं।

वहीं बिग बी की फिल्मों की बात करें तो, अमिताभ की आखिरी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' आयुष्मान खुराना के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी फिल्म की कहानी और किरदारों को फैंस ने खूब पसंद किया। साथ ही अमिताभ इस फिल्म के प्रमोशन को भी डिजीटली प्रमोट करते दिखे। वहीं बता दे, अमिताभ की अपकमिंग फिल्म ' ब्रह्मास्त्र' हैं जिसमें वह आलिया भट्ट और रनबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। वही इमरान हाशमी के साथ डायरेक्टर रूमी जैफरी की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में भी बिग बी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News