Actors Manoj Bajpayee and Tabu. Image Source: IANS

September 29 : साल 2000 में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी और तब्बू की फिल्म 'दिल पर मत ले यार' ने पोसीटीव क्रिटीक्स के साथ भले ही बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई की हो। पर फिल्म की कहानी बहुत बुनियादी सिरे पर बनी और कहीं ना कहीं कुछ सच्चाई बताते भी नजर आई।

हंसल मेहता द्वारा डायरेक्ट की गई और सौरभ शुक्ला द्वारा लिखी इस ड्रामा फिल्म में मनोज बाजपेयी, तब्बू , सौरभ शुक्ला और आदित्य श्रीवास्तव नजर आते हैं। और आज इसी फिल्म के बीस साल पूरे होने की खुशी में मनोज ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।‌और वहीं हंसल मेहता ने भी फिल्म के बीस साल पूरे होने अई खुशी जाहिर करते हुए फिल्म के बिहाइंड द सीन्स के लिंक को शेयर किया साथ ही मनोज बायपेयी और रेमो डिसूजा को टैग किया।

वहीं मनोज बाजपेयी ने भी इस ट्वीट के रिप्लाई में ट्वीट करते हुए लिखा,' 20साल पूरे हुए दिल पर मत ले यार फिल्म को!! बहुत विश्वास, बहुत गुस्से और दृढ़ संकल्प से बनी यह फिल्म!! शुक्रिया हंसल मेहता, सौरभ शुक्ला और अन्य कलाकारों का जो इस फिल्म से जुड़े रहें।'

बता दें कि, 'दिल पर मत ले यार' इस फिल्म की कहानी बेरोजगार राम सरन पांडे (मनोज बाजपेयी)के गैंगस्टर बनने की हैं। राम जो अपना गांव छोड़कर मुंबई काम की तलाश में आता है और घर वालों को भी मुंबई ला पाने के लिए खूब कमाई करता है और गैराज में काम करना शुरू करता हैं। वहीं एक दिन राम की मुलाकात काम्या लाल (तब्बू) मुंबई की एक पत्रकार से होती है। राम के मेहनत की कहानी सुनकर काम्या उस विषय पर आर्टिकल लिखने की शुरुआत करती है। और दोनों की मुलाकातें शुरू हो जाती है। वहीं राम को काम्या से प्यार हो जाता है पर काम्या उसे इस प्यार के लिए मना कर देती है फिर काम्या के इसी प्यार को पाने के लिए राम के गैंगस्टर बनने की कहानी शुरू हो जाती है। तो कुछ इस तरह की कहानी से यह फिल्म बनी जिसे पोसिटीव रिस्पांस भी मिले।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News