Actor Sanjay Mishra.. Image Source: IANS

October 01 : डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर 'बहुत हुआ सम्मान' फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में राघव जुयाल और अभिषेक चौहान यह दो बैंक चोर चेले और दोनों के गुरु संजय मिश्रा नजर आते हैं। जहां तीनों की प्लानिंग शहर के बैंक लूटने की कहानी पर होती है। राघव जुयाल के डांस मूव्स के अलावा सभी ने उनके कॉमेडी पंचेस भी कई बार देखे और बस कुछ उसी तरह ही राघव की कॉमेडी और मासूमियत आपका दिल जीत लेंगी। वहीं कॉमेडी के गुरु संजय मिश्रा तो बेहतरीन हैं ही। इसके अलावा राघव के दोस्त का किरदार निभा रहें अभिषेक भी अपनी छाप छोड़ते हैं और बेहतरीन भूमिका निभाते हैं।

फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' के ट्रेलर की बात करें तो, इन तीनों गुरू-चेलों के अलावा फिल्म में निधि सिंह उत्तरप्रदेश की पुलिस अधिकारी का किरदार बड़ी बेहतरीन तरीके से निभा रही हैं। निधि का स्वैग और अपराधियों से पूछने का‌ स्टाईल और डायलॉग यादगार रहता है। वहीं राम कपूर भी ट्रेलर के सीन में दिखाई देते हैं हालांकि ट्रेलर में राम के किरदार को कम ही दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत में ही निधि अपने अंदाज में इंजीनियरिंग कम्पलीट किए हुए और नौकरी की तलाश में बैंक की चोरी का प्लानिंग बना रहें राघव और अभिषेक से पूछताछ करती है। जहां से शुरू होती है राघव और अभिषेक के गुरू संजय मिश्रा की एंट्री, जिसे देख लगता नही की संजय बैंक चोरी के पक्के खिलाड़ी है। पर फिर भी राघव और अभिषेक संजय का चेला बनते हैं और चोरी शुरू करते हैं पर दोनों पुलिस अधिकारी निधि से पकड़े जाते हैं। और बस इसी कहनी के आसपास फिल्म घूमती है वहीं गुरू-चेलों की जोड़ी चोरी पूरा कर पाएंगी या नहीं यह तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

बता दे कि, 'बहुत हुआ सम्मान' यह फिल्म डिस्नी प्लस हाॅटस्टार ओटीटी प्लेटफार्म पर 2 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी। जिसे यूडली फिल्म्स’ के बैनर के अंडर रिलीज की जा रहा हैं।और इस फिल्म को डायरेक्ट आशिष शुक्ला ने किया है। वहीं इस फिल्म में संजय, राघव, अभिषेक, निधि और राम कपूर के अलावा नमिता दास और फ्लोरा सैनी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News