Actress Jasmin Bhasin.. Image Source: IANS

October 05 : सलमान खान का शो बिगबॉस हमेशा से ही चर्चें में रहा है, और अब इसका 14वां सीजन और भी सूर्खियां बटोर रहा है। बिगबॉस 14 में एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी बतौर कंटेस्टेंट्स पहुँच चुकीं है, और उनको बिगबॉस के इस सीजन में देखना का काफी दिलचस्प होने वाला है।

जैस्मीन के बिगबॉस घर में जाने पर उनके सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी ने उन्हें बेस्ट विशेज देते हुए कहा कि जल्दी घर से बाहर मत आना और ट्रॉफी लेकर ही आना।

दरअसल अली गोनी और जैस्मीन दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त है, और कई बार खबरें आयीं है कि दोनों रिलेशनशिप में भी है, लेकिन दोनों ने हमेशा ही एक-दूसरे को अपना अच्छे दोस्त ही बताया है। अब जैस्मीन के बिगबॉस हाउस में जाने पर अली गोनी ने अपनी दोस्त के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है।

सोशल मीडिया पर अपनी और जैस्मीन की साथ की फोटो शेयर कर अली ने कैप्शन में लिखा, "मैं तुम्हें याद करूंगा जे। मैं चाहता हूं कि तुम इस शो को जीतो जैस्मीन, इसलिए मैं नहीं चाहता कि तू जल्दी बाहर आएं हा हा हा.... ट्रॉफी लेके आना. .. मैं इंतजार कर रहा हूँ।"

जैस्मीन भसीन के अलावा बिगबॉस हाउस में पवित्रा पुनिया, सारा गुरपाल, अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, एजाज खान, राहुल वैद्य जैसे कंटेस्टेंट्स है। इस बार का सीजन काफी अलग होने वाला है क्योंकि इस बार शो में एक्स कंटेस्टेंट्स को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। दरअसल एक्स कंटेस्टेंट्स को तूफानी सीनियर्स के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया है। ये तूफानी सीनियर्स हैं- हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला।

 Latest updates on Bigg Boss Season 14

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News