Jacqueline Fernandez. . Image Source: IANS News

October 13 : लाइट्स , कैमरा, एक्शन! ये तीन शब्द हर एक्टर की जिंदगी में बहुत ख़ास होते है। इन तीन मैजिक शब्दों को इतने महीनो न सुनने के बाद , अब फाइनली सभी एक्टर्स धीरे धीरे शूट पर वापिस आ रहे हैं। इंडस्ट्री एक बार फिर से रोलिंग हो गयी है और पूरी सेफ्टी के साथ शूट शुरू हो गए हैं। जैकलिन फर्नांडेस भी सेट पर वापिस आ गयी है और फिर से शूट करने पर उन्होंने जाहिर की अपनी ख़ुशी।

अपनी टीम के साथ अपने मेकअप रूम की तस्वीर शेयर करते हुए जैकलिन ने लिखा, "मैं भूल गयी थी , शूट लाइफ इतनी मजेदार होती हैं। मैं बहुत शुक्र गुजार हूँ शूट पर वापिस आने पर।"

इस फोटो में आप देख सकते है जैकलिन अपनी टीम के साथ नजर आ रही है और उनकी टीम में सबने मास्क पहने हुए है। यह दिखा रहा है की सेट पर सेफ्टी का बहुत ध्यान रखा जा रहा है. अपनी टीम के साथ एक बार फिर से शूट करने पर जैकलिन की ख़ुशी साफ़ नजर आ रही हैं।

जैकलिन ने लॉक डाउन का अपना काफी समय सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर बिताया. उन्होंने वहा से घुड़सवार की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इतना ही नहीं सलमान और जैकी ने लॉक डाउन के दौरान ही एक गाना भी रिलीज़ किया था जो पूरी तरह से सलमान के फार्महाउस पर शूट किया गया था।

वर्कफ़्रंट पर, जैकी को आखरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'Mrs. सीरियल किलर' में देखा गया था. इसके बाद वह लक्ष्य आनंद की फिल्म 'अटैक' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म होस्टेज क्राइसिस पर आधारित है और सच्ची घटनाओ पर बेस्ड है।

इसके साथ साथ जैकलिन 'भूत पुलिस' में भी नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम नजर आएंगे। यह फिल्म पवन किरपलानी डायरेक्ट करेंगे और इसे रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस करेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News