Sushant Singh Rajput and sister.. Image Source: IANS

October 15 : बुधवार को SSR के फैंस के बीच में काफी हलचल मच गयी थी जब अचानक से सुशांत की बहिन श्वेता सिंह कीर्ति के सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट हो गए थे। लोग यह देखकर हैरान हो गए थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था की श्वेता ने सोशल मीडिया छोड़ दिया है या फिर उन्होंने अपने अकाउंट डीएक्टिवेट किये हैं। फाइनली श्वेता देर रात सोशल मीडिया पर फिर से वापिस आ गयी और उनके अकाउंट फिर से सबके लिए एक्सेसिबल हो गए।

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई की मौत के बाद से सोशल मीडिया के माध्यम से उसके लिए इन्साफ की लड़ाई लड़ रही हैं। 14 जून 2020 को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और कल सुशांत को गए हुए 4 महीने पूरे हो गए। श्वेता ने अपने भाई सुशांत के लिए #जस्टिसफॉरSSR कैंपेन शुरू किया था और उसके माध्यम से वह दुनिया भर से लोगों का साथ बटोर कर आगे बढ़ रही हैं।

देर रात श्वेता के अकाउंट फिर से एक्टिवेट हुए और उन्होंने ट्वीट किया , "सॉरी, मेरे सोशल अकाउंट पर मल्टीप्ल लॉग इन एटेम्पट हो रहे थे इस वजह से मुझे सारे अकाउंट डीएक्टिवेट करने पड़े।" जब वह फिर से सोशल मीडिया पर वापिस आयी तोह सुशांत के फैंस को चैन की सांस आयी।

पिछले चार महीने से, श्वेता सुशांत के फैंस जो की अब अपने आप को SSR वारियर्स बुलाते है उनके साथ मिलकर सुशांत के लिए इन्साफ मांग रही है। उन्होंने #जस्टिस फॉर SSR कैंपेन के माध्यम से लोगों को एक जुट रहने को कहा है और हार नहीं मानने को कहा हैं। सुशांत के फैंस भी सुशांत की याद में कभी पेड़ लगाते नजर आते है तो गरीब को खाना खिलाते।

लेकिन अभी हाल ही में खबर आयी है की सीबीआई की इस केस को लेकर इन्वेस्टीगेशन ख़त्म हो गयी हैं। उन्हें सुशांत के केस में कोई फ़ाउल प्ले नहीं मिला है और न ही कोई कांस्पीरेसी एविडेंस। सीबीआई अब जल्द ही पटना के सीबीआई कोर्ट में रिपोर्ट सबमिट करेगी।

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News