Dinesh Vijan. (IANS: File Photo). Image Source: IANS

October 15 : एन्फोर्समेंट डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में बुधवार को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के घर छापेमारी की। ईडी ने दिनेश से पूछताछ की जानकारी में कहा कि, वह दिनेश के चार जगहों पर छापेमारी की जांच-पड़ताल कर रहें हैं। इसके अलावा अधिक जानकारी ना देते हुए ईडी ने केवल चार जगह छापेमारी की बात कहीं।

वहीं दिनेश ने भी अब तक इससे जुड़े मामले पर अपनी कोई बात नहीं रखी। बता दें कि, दिनेश सुशांत सिंह राजपूत के साथ 2017 में आई फिल्म 'राबता' को डायरेक्ट और को-प्रोड्यूस कर चुके हैं। 'राबता' इस फिल्म में सुशांत और कीर्ती सेनन लीड रोल में थे। और ईडी ने इस फ़िल्म के दौरान दिनेश और सुशांत के बीच हुए मनी ट्रांसेक्शन से जुड़े मामले पर पूछताछ की।

हालांकि इससे पहले भी ईडी सुशांत से जुड़े मामले पर दिनेश से पूछताछ कर चुकी हैं, पर उस समय कोई बड़ी बात सामने नहीं आई थी। और अब ईडी ने सुशांत और दिनेश के बीच हुए मनी ट्रांसेक्शन की पूछताछ की परंतु अब तक ईडी ने मामले में सामने आई बात को आॅफिसीअली स्टेटमेंट के जरिए कुछ नहीं बताया।

बता दे कि,ईडी ने 31 जुलाई के दिन सुशांत केस में मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था। सुशांत के पिता द्वारा 25 जुलाई को बिहार मे एफआईआर दर्ज कराने पर यह मामला आगे बढ़ा था। जहां सुशांत के पिता के.के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती और अन्य 6 लोगों का नाम एफआईआर में दर्ज कराया था और सुशांत के पैसों का इस्तमाल करने का आरोप लगाया था। वहीं अब तक इस केस की जांच ईडी द्वारा की जा रही है और सीबीआई एंव एनसीबी भी अपनी-अपनी जांच कर रही है। बता दें कि, सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा के घर में फांसी लगा ली थी, और मुंबई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की थी।

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News