Bobby Deol .. Image Source: IANS

October 17 : प्राकश झा द्वारा बनाई गई क्राइम ड्रामा वेब सिरीज का सीजन 2 अब जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं। 11 नवंबर से इस वेब सिरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। बॉबी देओल इस सिरीज में 'बाबा नीराला' का किरदार निभा रहें हैं।

सिरीज के पहले सीजन में कुल 9 एपिसोड थे, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया और बॉबी के किरदार को सराहा गया । वहीं सिरीज में पुलिस अधिकारी का किरदार दर्शन कुमार ने निभाया जो पहले भी मैरी कॉम और एनएच 10 जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखे हैं।

वहीं अब इस सिरीज के दूसरे सीजन की कहानी भी इसके आगे बढ़ाते हुए दिखाई जाएगी। सीजन 1 में बॉबी के किरदार नीराला बाबा की हर एक क्राइम और मिस्ट्री की कहानी को दिखाया जाता है। जहां बाबा के भक्त उन पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं और सभी मोह-माया को छोड़कर बाबा के आश्रम में रहते हैं और फिर वहीं पुलिस का किरदार निभा रहें दर्शन कुमार को आश्रम में कई लाशें और उनकी हड्डी मिलतीे हैं और वहां से फिर हर एक एपिसोड में बाबा के कई राज और क्राइम मिस्ट्री खुलती नजर आती है।

भले ही दर्शन यानी की पुलिस अधिकारी को यह सब पता चल जाता है पर उसके पास इस अपराध को उजागर करने के लिए कोई प्रमाण नहीं होता, तो वहीं पुलिस के इस जद्दोजहद को सीजन 2 में दिखाया जाएगा। और कहानी आगे बढ़ती है और बाबा को सजा दिलाने की कोशिश की कहानी को दिखाया जाएगा ।

सिरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने आज बताया कि, 11 नवंबर को इस सिरीज के सीजनं 2 को 'आश्रम 2' के नाम से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। वहीं सिरीज में बॉबी और दर्शन के अलावा चंदन राय सानयाल, आदिती पोहनकर, तुषार पांडे और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिका में नजर आएं थे। सीजन 1 को 28 अगस्त के दिन रिलीज किया गया था और इस सिरीज को प्रकाश झा प्रोडक्शन के अंडर रिलीज किया गया। अब देखना होगा कि सीजन 2 में कितने एपिसोड होंगे और दर्शकों को यह सीजन कितना पसंद आएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News