Divyendu Sharma. Image Source: IANS News

October 20 : हम सभी उनकी एक और शानदार परफॉरमेंस देखने का इंतजार कर रहे है 'मिर्ज़ापुर' सीजन 2 में। सीजन 1 में सबके चहिते बने मुन्ना भैया सीजन 2 में पहले से और भी ज्यादा कड़क बनकर लौट रहे है और लोग उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित है। एक्टर दिव्येंदु शर्मा जो बने मिर्ज़ापुर सीजन 1 की जान आये नजर 'रोलिंग स्टोन इंडिया' मैगज़ीन के अक्टूबर कवर पेज पर।

अपने फैंस के साथ फोटो शेयर करते हुए दिव्येंदु ने लिखा, "लाइक अ रोलिंग स्टोन! यह मेरे लिए एक सपना था। बहुत बहुत धन्यवाद"

मैगज़ीन के अक्टूबर कवर पेज पर दिव्येंदु काफी अच्छे लग रहे है। अपना करियर दिव्येंदु ने साल 2007 की फिल्म 'आजा नचले' से शुरू किया था लेकिन उन्हें उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में लिक्विड के रोल से लोगों के बीच पहचान मिली। उसके बाद उन्होंने बहुत से अच्छे रोल ऑडियंस को दिए जैसे की 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' से नारायण शर्मा और 'बत्ती गुल मीटर चालू' से त्रिपाठी। लेकिन अब तक का उनका सबसे यादगार रोल बना 'मिर्ज़ापुर' के मुन्ना भैया का।

वर्कफ़्रंट पर, दिव्येंदु जल्द ही मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में नजर आने वाले है जो 23 अक्टूबर से अमेज़न प्राइम पर प्रीमियर होगा। शो के ट्रेलर को देखकर लोगों में काफी उत्साह बढ़ गया है और अब तो बस 23 अक्टूबर का इंतजार हो रहा है शो को बिंज वाच करने के लिए।

यह शो गुरम्मीत सिंह और मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोडूस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। शो में दिव्येंदु के साथ पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मस्सी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगाओंकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्याली और ईशा तलवार नजर आने वाले है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News