Actor John Abraham. Image Source: IANS

October 20 : अभी हाल ही में मेकर्स ने जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म "सत्यमेव जयते 2" की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। और अब खबरें आ रहीं हैं कि फिल्म की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरू कर दी गई है।

शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने फिल्म से जॉन और दिव्या की फोटो शेयर कर बताया कि जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म "सत्यमेव जयते 2" की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरू हो गई है। और 2021 की जनवरी तक फिल्म की शूटिंग चालू रहेगी। अगले साल मुंबई स्टूडियो में भी इसकी शूटिंग की जाएगी।

फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी करेंगे। "सत्यमेव जयते 2" को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म से जॉन और दिव्या खोसला का लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म 2020 में ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। और अब इसे 2021 में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट में पहले की अपेक्षा और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। जॉन इस बार बड़े पर्दे पर और भी जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाने को तैयार है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News