Prabhas's Radhe Shyam Movie First Look released on the Occassion of His Birthday.. Image Source: IANS

October 21 : सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म "राधे श्याम" को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वही फिल्म के मेकर्स भी दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बनाएं रखने के लिए बीच-बीच में फिल्म से कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं।

अभी हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया था और बताया था कि फिल्म का मोशन पोस्टर प्रभास के जन्मदिन पर यानि कि 23 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। मोशन पोस्टर के जारी करने से पहले फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिया गया है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने प्रभास के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर पूजा ने कैप्शन में लिखा, "सबसे बड़ा पल आ गया है... #राधेश्याम के लेटेस्ट पोस्टर में प्रभास को विक्रमादित्य के रूप में इंट्रोड्यूज करवा रहीं हूँ। #राधेश्यामसरप्राइज #हैप्पीबर्थडेप्रभास।"

पोस्टर की बात करें तो उसमें प्रभास एकदम डैशिंग लुक में नजर आ रहें हैं। कलरफुल कारों के बीच प्रभास ग्रीन कलर की कार के ऊपर बैठकर स्माइल कर रहे हैं। वही आपको बता दे कि एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के जन्मदिवस पर मेकर्स ने पूजा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

फिल्म "राधेश्याम" में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इस फिल्म का डायरेक्शन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी पेरिस में सेट की गई है जिसमें 1960-70 दशक की लवस्टोरी दिखाई जाएगी। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म को वामसी, भूषण कुमार और प्रमोद प्रोड्यूस कर रहे हैं। बड़े बजट में बन रही यह फिल्म 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News