Actors Diljit Dosanjh and Manoj Bajpayee. Image Source: IANS News

October 21 : मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की अपकमिंग फिल्म 'सुरज पे मंगल भारी' इस दिवाली 13 नवंबर के दिन रिलीज की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म के नए पोस्टर को भी रिलीज किया गया है। पोस्टर में मनोज दशानन रावण की तरह अलग-अलग अपने लुक के दस चेहरे लिए फिल्म के लीड किरदार और प्रेमी जोड़े दिलजीत दोसांझ और फातिमा पर अपनी नजर बनाए रखे हुए दिखाई दे रहें हैं।

फिल्म का टाइटल ही है 'सुरज पे मंगल भारी' जिसमें दिलजीत के किरदार का नाम सुरज और मनोज के किरदार का नाम मंगल है। और दोनों के बीच एक कॉमेडी से भरा टशन फिल्म में देखने मिलेगा। बता दें कि, ट्रेलर और ट्रेलर में किरदारों के डायलॉग को देखते ही आप फिल्म से बेहतरीन मनोरंजन की उम्मीद लगा लेंगे। फिल्म में हास्य का ठहाका लगाने की पूरी जिम्मेदारी किरदारों ने उठा रखी है फिर वह चाहे मैन लीड दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा हो या अन्य किरदार मनोज पावा, अन्नु कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज, सीमा पावा, नीरज सूद और नेहा पेंडेंसे ही क्यों ना हो।

व्यंग से भरी हुई फिल्म 'सुरज पे मगंल भारी' में मनोज बाजपेयी एक 'वैंडिंग डिटेक्टिव' के रूप में नजर आएंगे, जिसमें दूल्हा बने दिलजीत दोसांझ के किरदार के आसपास यह कहानी घूमती नजर आएंगी साथ ही कॅामेडी का तिसरा तड़का लगाते हुए फातिमा सना शेख कहानी को नए सिरे पर ले जांऐंगी। वहीं अभिषेक शर्मा फिल्म को‌ डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की कहानी रोहन शेखर एंव साक्षी बैनर्जी ने लिखी है। फिल्म 'जी स्टूडियो' की पहली इन-हाउस फिल्म होगी।

ट्रेलर की बात करें तो, शुरुआत दिलजीत के किरदार से होती है, फिल्म में 1995 के मुंबई को दिखाया गया है जहां दिलजीत यानी की सुरज अपने परिवार संग शादी के लिए लड़कियों को देखने आया है पर सुरज के शादी में विघ्न डालने का काम मनोज बाजपेयी यानी की 'मंगल' एक वैंडिग डिटेक्टिव करता हैं। और तब सुरज मंगल से बदला लेने के लिए मंगल की बहन यानी की फातिमा से प्यार का चक्कर चलाता है। तो कुछ इस तरह से कहानी बनती नजर आती है।ट्रेलर के हर एक डॉयलॉग पर हसी हैं वहीं मनोज के अलग-अलग डिटेक्टिव लुक और भी बेहतरीन हैं, जिसमें वह कभी लड़की बने हैं ,कभी डब्बा वाला, तो कभी भिखारी।

इस फिल्म को 13 नवंबर के दिन जी के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि 'सूरज पे मंगल भारी' इसी वर्ष जनवरी में रिलीज होनी थीं, परंतु कोरोना महामारी के अड़चनों के कारण काम थम गया। अब देखना दिलचस्प होगा कि, मनोज बाजपेयी, दिलजीत और फातिमा की तिगड़ी और अभिषेक के निर्देशन में बनी फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती हैं। वैसे तोश्रइस फिल्म का ट्रेलर ही इतना बेहतरीन हैं कि कॉमेडी का तड़का देखने के लिए हर दर्शक इस फिल्म को पूरा देखना चाहेगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News