Angad Bedi first look of 'The Zoya Factor'. Image Source: IANS

October 21 : अंगद बेदी अपनी अपकमिंग सिरीज के लिए तैयार हैं। अंगद बेदी की सिरीज़ 'मुंमभाई' 6 नवंबर से आल्ट बालाजी और जी 5 पर रिलीज होने जा रही है। इस सिरीज में अंगद एक पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आ रहें हैं। सिरीज के ट्रेलर देखकर यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म नजर आ रही है। जहां अंगद के किरदार यानी पुलिसवाला और 1980 के मुंबई के माफिया डॉन के बीच की लड़ाई को दिखाया जाएगा।

अंगद के किरदार का नाम हैं भासकर शेट्टी जो बचपन से ही अपने इलाके के अण्णा भाऊ के घर रहा, जिन्होंने ने भास्कर को बड़ा किया और पढ़ाया लिखाया, वहीं भास्कर अब बड़ा होकर पुलिबवाला बन चुका है। और पुलिसवाला बनने के बाद मुंबई में अपना सपना उसने पूरा कर लिया और अब वह उसी मुंबई को इन भाई लोगों यानी की गुंडों से मुक्त करना चाहता है और क्रिमीनल के राज को खत्म कर खुद का राज शुरू करना चाहता हैं। और इसी कहानी के साथ सिरीज की स्टोरी आगे बढ़ती हैं और भास्कर और गुंडों के बीच लड़ाई दिखाई जाती है।

वहीं सिरीज के ट्रेलर की बात करें तो, ' ट्रेलर में अंगद यानी की भास्कर अपनी जिंदगी की कहानी खुद बताना शुरू करता है और संस्कृत का एक श्लोक पढ़ते हुए कहता है कि, 'अच्छे लोगों की सुरक्षा और क्रिमीनल्स का खात्मा' वहीं फिर भास्कर की कहानी शुरू होती है और उसके बचपन में मुंबई में रहने और पुलिस और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनने की कहानी भास्कर सुनाता है, पूरे ट्रेलर में अंगद के अलावा और कोई लीड एक्टर और एक्ट्रेस नहीं नजर आता, वहीं नेगेटिव किरदार निभा रहें गुंडों को भी इस ट्रेलर में ज्यदा स्पेस नहीं दिया गया है। ट्रेलर को सिर्फ फिल्म के हीरो अंगद पर बनाया दिखाया गया है जिसमें अंगद एक्शन करते नजर आ रहें हैं।'

इस सिरीज में अंगद के अलावा संदीपा धर, सिंकदर खेर, कर्मवीर चौधरी, समीर धर्माधिकारी और मधुरिमा राॅय भी नजर आएंगे। इसके पहले भी सिरीज के नेगेटिव किरदार 'सिकंदर खेर' और अन्य किरदारों के ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं, वहीं आल्ट बालाजी के इंस्टा अकाउंट पर फिल्म के लीड रोल अंगद बेदी यानी की भास्कर शेट्टी का प्रमोशन भी अलग अंदाज से किया गया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News