Mirzapur 2.. Image Source: IANS

October 22 : मिर्जापुर सीरीज को फोलो करने वाले दर्शक सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। ऐसे में सिरीज के ट्रेलर, पोस्टर और एक-एक किरदार के लुक को और सिरीज में उनके अंदाज को धीरे-धीरे रिवील किया जा रहा है। सिरीज के हर एक किरदार का अपना अलग ही‌ स्वैग और टशन हैं। जो हर एक किरदार को बेहतरीन तरीके से दर्शकों के साथ जोड़ता हुआ नजर आता है। 9 एपिसोड्स के 2018 में रिलीज हुए मिर्जापुर सीजन 1 के बाद अब सीजन 2 को कल यानी की 23 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा।

वहीं आज सीजन 2 के रैप सांग को रिलीज किया गया। मिर्ज़ापुर के प्रींस कहलाए जानेवाले 'मुन्ना त्रिपाठी' यानी की मुन्ना भईया। जिसका किरदार दिव्यांशु शर्मा निभा रहे हैं। दिव्यांशु के किरदार मुन्ना का स्वैग और टशन का पूरा भरपूर मजा इस रैप सांग में पेश किया गया है। आज रिलीज किए गए इस रैप सांग को बहुत पंसद किया जा रहा हैं। इस रैप में मुन्ना के अंदाज में ही गालीयां और गोलियो से जुड़ीं लाइन्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है।

रैप सांग की बात करें तो, सांग की शुरुआत ही मुन्ना के एक डायलॉग से होती है जिसमें वह पुरुष की ताकत को बंदूक की गोलियों से तुलना करता हैं..और फिर शुरू होता है रैप..मुन्ना का क्रिमीनल अंदाज और माफिया वाला टशन वाले रैप में मुन्ना के हर एक अंदाज और उसके खौफ को बताया जाता है, रैप के बीच-बीच मुन्ना के डायलॉग भी सुनने मिलते हैं और यही डायलॉग इस सांग को और मजबूत बनाते है। मुन्ना के इस धड़ल्ले से भरे अंदाज में बोले गए डायलॉग आपको हसांएगे भी और मुन्ना का खौफ भी पैदा करेंगे।

इस रैप सांग को गिन्नी दिवान ने लिखा और आनंद भास्कर ने गाया हैं। आनंद भास्कर की आवाज मे गाया यह रैप सांग मुन्ना के किरदार पर एकदम सटीक बैठता है और गाने में आंनद की आवाज किरदार को और मजबूत बनाता दिखाता है। वहीं आनंद ने ही इस सांग को‌ कम्पोस भी किया है। जी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 700 हजार से ज्यादा व्यू और 53 हजार लाइक्स मिल चुका है।

अब देखना होगा कि, कल रिलीज हो रहे मिर्जापुर सीजन 2 को कितना पसंद किया जाएगा और सीजन 1को फोलो कर रहे दर्शको के उम्मीदों पर यह कितना सटीक और बेहतरीन उतारता है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News