Ravi Dubey and Nia Sharma. Image Source: IANS

October 22 : रवि दुबे और निया शर्मा अपने फेमस किरदार सिद्धार्थ और रोशनी को लेकर फिर दर्शकों के सामने आ रहें हैं। जी टेलीविजन चैनल के सिरीयल जमाई राजा से शुरू हुए इन किरदारों की कहानी अब सिरीज में बदल चुकी है। इस ड्रामा सिरीज के पहले सीजन को सितंबर 2019 में रिलीज किया गया था। वहीं इस सिरीज के मेकर्स अब इसके सीजन 2 को लाने के लिए तैयार हैं।

आज ही जी 5 ने अपने आफिसीअल इंस्टा पेज पर इसकी जानकारी दी। और सिरीज के सीजन 2 के पोस्टर को शेयर किया। जिसपर 'जमाई 2.O' सीजन 2 लिखा है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा,' क्या आप सिद्धार्थ, रोशनी और डीडी को मिस कर रहें?. आपकी पसंदीदा सिरीज 'जमाई 2.O' सीजन 2 के साथ जल्द ही आ रहा है। हम अपनी उत्सुकता को और नहीं रोक सकते.' इसी के साथ रवि दुबे, निया शर्मा और रोशनी की मां का किरदार निभा रहीं डीडी (दुर्गा देवी) यानी की अंचित कौर को टैग किया गया।

वहीं रवि, निया और अंचित ने भी इस पोस्टर को अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया और सीजन 2 के रिलीज होने की जानकारी दी साथ ही अपनी उत्सुकता दिखाई।

वैसे बता दें, इन किरदारों की शुरुआत साल 2014 से 2017 तक चले जी के टेलीविजन सिरीयल 'जमाई राजा' से हुई थी वहीं फिर 2019 में इस सिरीयल को नया रूप देकर उन्हीं किरदारों के साथ सिरीज में इसकी शुरूआत की गई। सीजन 1 में रवि दुबे यानी की सिद्धार्थ अपनी सास डीडी (दुर्गा देवी) यानी की अंचित कौर से बदला लेता दिखता है। डीडी इस सिरीज में शहर के नाइटक्लबों का बिजनेस संभालती है। अब देखना होगा कि सीजन 2 किस तरह से पेश किया जाता है और कब इसे रिलीज किया जाएगा। इस सिरीज को सुशांत शाह डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News