Fatima Sana Shaikh. Image Source: IANS

October 23 : जब से फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह बढ़ गया है। फिल्म की अमेजिंग स्टारकास्ट ने ऑडियंस का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है। अब तो बस 12 नवंबर का इंतजार हो रहा है की फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो। फिल्म में फातिमा सना शैख़ और राजकुमार एक पेअर के रूप में नजर आएंगे और फातिमा ने फिल्म के सेट से शेयर किया एक यादगार किस्सा।

राजकुमार के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, "राजकुमार तुम असली गन मास्टर हो। हर दिन राजकुमार सेट पर सुरक्षा फिल्म का गाना चलाता था अपने किरदार में आने के लिए। पूरा सेट उनके साथ पागलो की तरह डांस करता था। राज को अच्छी तरह से पता है की सब लोगों की एनर्जी को अपने साथ कैसे सिंक करना है। राज के साथ काम करने की मेरी यह मेमोरी बहुत ख़ास है।"

लूडो एक अन्थोलॉजी डार्क कॉमेडी क्राइम बेस्ड फिल्म है जिसे अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है। इसे टी सीरीज और अनुराग बासु प्रोडक्शंस ने प्रोडूस किया है। फिल्म की कहानी चार लोगों की है जो एक मेट्रो शहर में रहते है और कैसे उनकी जिंदगी एक दूसरे से मिलती है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राओ, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शैख़, सान्या मल्होत्रा, रोहित सुरेश सराफ, पर्ल मन्ने और आशा नेगी नजर आने वाले है।

फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है और अभी हाल ही में फिल्म का एक गाना' आबाद बर्बाद' भी रिलीज़ किया गया।

वर्कफ़्रंट पर, फातिमा की एक और फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' 13 नवंबर को सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है ।फिल्म को शरीक पटेल और सुभाष चंद्र ने ज़ी स्टूडियोज और एस्सेल विशन प्रोडक्शंस के तहत प्रोडूस किया है। फिल्म में फातिमा के साथ साथ मनोज बाजपाई और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले है , वही अनु कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

वही राजकुमार जल्दी ही 'द वाइट टाइगर' , 'रूही अफ़ज़ाना' और 'छलांग' में नजर आएंगे .

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News