Actor Sumeet Vyas . Image Source: IANS

October 23 : सुमीत व्यास ने वेब दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। आज भी लोग उन्हें उनके शो 'परमानेंट रूममेट्स' के किरदार मिकेश चौधरी के लिए पहचानते है। अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीतने वाले सुमीत जल्द ही 'डार्क 7 वाइट' नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाले है और उन्होंने इस सीरीज के लिए अपने नए लुक को किया शेयर।

अपने नए लुक के साथ फोटोज शेयर करते हुए सुमीत ने लिखा, " एक अभिनेता के लिए, एक ट्रीट होती है जब वह अपने आप में लाये बदलाव के बाद अपने आप को ही नहीं पहचान पाता है ,मैं खुश हूँ की मेरा डायरेक्टर इस लुक से काफी खुश है।कमिंग सून। #डार्क 7 वाइट "

सुमीत अपने इस नए अवतार में लम्बे बाल और बड़ी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे है। पहली नजर में फोटो देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है की यह सुमीत है। मानना पड़ेगा की उन्होंने अपने इस नए लुक के लिए काफी मेहनत की है।

'डार्क7 वाइट' एक पोलिटिकल थ्रिलर है जिसमे मर्डर एंगल अटैच्ड है। यह कहानी है 7 दोस्तों की जहाँ एक बाकी 6 को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करता है। सुमीत शो में युद्धवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे जो बहुत महत्वकांक्षी और कॉंफिडेंट है। उसको पावर की लालसा है और उसकी पार्टी उसे मुख्यमंत्री के पद के लिए खड़ा करती है।

ऑल्ट बालाजी की इस सीरीज को सात्विक मोहंती ने डायरेक्ट किया है जिनको उनकी फिल्म 'रांची डायरीज' के लिए जाना जाता है। एकता कपूर ने शो को प्रोडूस किया है। सुमीत के साथ साथ इस शो में जतिन सरना और निधि सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

सीरीज की रिलीज़ डेट के बारे में अभी कुछ खबर नहीं आयी है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News