Bappi Lahiri. Image Source: IANS News

October 23 : कोरोना के समय में इस बार नाॅर्थ बॅाम्बें सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति के सभी सदस्यों ने भक्तों और श्रद्धालुओं को एकसाथ पूजा में जुड़ने के लिए कहा और मां दुर्गा का आशिर्वाद लेने और जुड़ने की बात कहीं। बता दें कि, नाॅर्थ बॅाम्बें सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति यह मुंबई का सबसे बड़ा दुर्गा पंडाल के रूप में जाना जाता है, जहां कई सेलिब्रिटीज हर साल दर्शन के लिए आते हैं वहीं इस बार सभी वर्चुअली दर्शन किया जा रहा हैं। दुर्गा मां का यह पंडाल मुंबई के जुहू तारा रोड पर स्थित है। हर साल मां दुर्गा की 24 फीट ऊंची मूर्ति की पूजा-अर्चना की जाती है पर कोरोना के गाइडलाइंस के अनुसार इस बार 4 फीट ऊंची मूर्ति बिठाई गई है।

वहीं इस बार भारतीय सिंगर और कम्पोसर बप्पी लहरी भी इस पूजा के लिए बहुत उत्सुक हैं। और वह इस बार दुर्गा पूजा में वर्चुअली हिस्सा होने जा रहें हैं। कोरोनावायरस के समय में नाॅर्थ बॅाम्बें सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति ने इस बार वर्चुअली दुर्गा पूजन का आयोजन किया है। ऐसे में आज दुर्गा पूजा के सातवें दिन सभी को दुर्गा देवी‌ की‌ पूजा-अर्चना के लिए आनलाइन जोड़ा जा रहा है। जिसकी जानकारी नाॅर्थ बॅाम्बें सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति ने अपने फेसबुक पेज के जरिए दी।

ऐसे में बप्पी लहरी ने विडियो के जरिए दुर्गा मां के श्रद्धालुओं और भक्तों को फेसबुक पेज पर आज शाम की आरती में लाइव जुड़ने के लिए कहा।

वहीं बप्पी लहरी ने अपने विडियो में इस वर्चुअल आरती के बारे में बताते हुए कहा,' मैं नाॅर्थ बॅाम्बें सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित मां दुर्गा की पूजा-अर्चना में बचपन से जाता आया हूं और इस बार कोविड के समय भी मैं दुर्गा पूजा का हिस्सा होने जा रहा हूं, आप सब भी वर्चुअली लाइव जुड़े और फेसबुक पेज पर लाइव माता रानी का दर्शन करें।' इसी के साथ बप्पी लहरी ने समिति के अध्यक्ष और सभी सदस्यों को इस आयोजन के लिए धन्यवाद किया।'

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News