Saqib Saleem.. Image Source: IANS

October 27 : साकिब सलीम ने हाल ही में ऑडियंस को अपने काम से काफी इम्प्रेस किया है। उनके वेब शो 'क्रैकडाउन' जिसमे वह रियाज़ पठान के रोल में नजर आये और उनकी फिल्म 'कॉमेडी कपल' जिसमे वह दीप शर्मा के रोल में दिखे, ऑडियंस ने दोनों रोल में उनको बहुत पसंद किया। दोनों ही किरदारों में साकिब के दो अलग अलग अंदाज़ देखने को मिले। साकिब जो की अपने प्रोजेक्ट्स की सफलता से काफी खुश है, वह नजर आये 'ग्रान्डेयर लाइफस्टाइल' मैगज़ीन के अक्टूबर कवर पेज पर।

अपने फैंस के साथ साकिब ने कवर पेज को शेयर करते हुए लिखा, "कवर अलर्ट" साकिब इस कवर पर काफी इंटेंस लग रहे है और उनकी फीमेल फैंस तोह मानो उनके इस लुक की दीवानी हो गयी है। कवर पर उनके लिए लिखा गया है 'पेविंग हिज ओन पाथ ' जो उन्हें पूरी तरह से सूट करता है क्यूंकि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए अपने बनाये रास्ते पर ही चल रहे है।

साकिब ने बॉलीवुड में कदम साल 2011 में रखा था फिल्म 'मुझसे फ्रांडशिप करोगे' से। पिछले 9 सालो की मेहनत के बाद अब जाके साकिब के काम और उन्हें लोगों से सराहना मिल रही हैं।

वर्कफ़्रंट पर , साकिब अब फिल्म ''83" में देखें जाएंगे । यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया हैं। इसको कबीर खान, विष्णु वरदान इंदूरि, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडीअडवाला मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्म में आप भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को देख पाएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, अम्मी विर्क, हार्र्दी संधू, जीवा, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साहिल खट्टर, निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे।

फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ की जायेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News