Chhalaang. Image Source: IANS

October 27 : अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग फिल्म "छलांग" का फर्स्ट सॉन्ग "केयर नी करदा" मेकर्स ने हाल ही में जारी किया था। हनी सिंह और स्वीतज ब्रार की आवाज में रिलीज हुए इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिला और इसे अबतक 31 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने के बाद मेकर्स ने अनाउंस किया कि कल यानि कि बुद्धवार को फिल्म का नया सॉन्ग "तेरी चोरियां" जारी किया जाएगा।

नया सॉन्ग "तेरी चोरियां" के कल रिलीज होने की जानकारी बड़े ही मजेदार अंदाज में राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपना और नुसरत का एक मजेदार वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "मांटू और नीलू का dumb charades पर उनका रोमांस। #छलांग का #तेरीचोरियां सॉन्ग कल रिलीज होगा।"

वीडियो में राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा dumb charades खेलते नजर आ रहें हैं। राजकुमार राव वीडियो में नुसरत से गाने का नाम गेस करने के लिए कहते है। हालांकि बहुत कोशिश करने के बाद भी नुसरत गाने का नाम गेस नहीं कर पाती, फिर राजकुमार खुद गाने का नाम बताते हैं।

आपको बता दे कि इस अपकमिंग फिल्म "छलांग" की कहानी दो स्कूल टीचर्स राजकुमार राव और एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब के बीच हो रहे जबरदस्त कॉम्पटीशन के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक और इला अरुण जैसे महान कलाकार भी है।

फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। 'छलांग' की कहानी लव रंजन, असीम अरोड़ा और जीशान कादरी ने लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News